संजीवनी टुडे

सिंधिया ने चुनाव आयोग से की कमलनाथ के खिलाफ कार्यवाही की मांग

संजीवनी टुडे 22-10-2020 13:55:43

शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम बताने वाले बयान के बाद कमलनाथ भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं।


भोपाल। शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम बताने वाले बयान के बाद कमलनाथ भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी समर्थक नेता के साथ हुए दुर्व्यवहार से आहत हैं और कमलनाथ को सीधे चुनौती दे रहे हैं। वहीं अब सिंधिया ने चुनाव आयोग से कमलनाथ के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा है कि ‘ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने जिस तरह से एक सभा में मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी जी का सार्वजनिक रूप से अपमान किया था, उसे कांग्रेस की दलित विरोधी सोच स्पष्ट हो गई थी। आज चुनाव आयोग ने इस संबंध में कमलनाथ जी को नोटिस जारी कर जो जवाब तलब किया है। 

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने चुनाव आयोग से कार्यवाई की मांग करते हुए कहा ‘ उसके बाद मेरी मांग है कि चुनाव आयोग ऐसे  महिला विरोधी बयानों को गंभीरता से लें, और सख्त कार्यवाही करें जिससे आगे किसी की हमारी मातृ शक्ति का अपमान करने की हिम्मत ना हो। गौरतलब है कि कमलनाथ के इस बयान कांग्रेस नेता भी नराजगी जाहिर कर चुके हैं। लेकिन कमलनाथ ने साफ कहा है कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए भिड़ेगी राजस्थान और हैदराबाद, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

यह खबर भी पढ़े: मुर्गियों के साथ सेक्स करता था शख्स, पत्नी बनाती थी Video, अब कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended