संजीवनी टुडे

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले का पायलट वाहन पलटा, चार सिपाही घायल

संजीवनी टुडे 01-10-2020 13:03:40

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले में शामिल पायलट वाहन बीती देर रात देवास जिले के नेवरी फाटा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया।


इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले में शामिल पायलट वाहन बीती देर रात देवास जिले के नेवरी फाटा के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में वाहन में सवार चार सिपाही घायल हो गए। हालांकि, विजयवर्गीय का वाहन थोड़ी देर पहले ही पायलट वाहन को ओवरटेक करके आगे निकला था, क्योंकि उन्हें जल्दी इंदौर पहुंचना था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें पायलट वाहन पलटने की सूचना मिली तो वापस लौट आए और घायल सिपाहियों को देवास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि एक सिपाही को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया, जबकि तीन का देवास में ही उपचार जारी है। 

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को उपचुनावों को लेकर भोपाल में पार्टी की अहम बैठक में शामिल हुए थे और बैठक में शामिल होने के बाद रात करीब 12 बजे इंदौर के लिए रवाना हुए थे। उन्हें जल्दी इंदौर पहुंचना था, क्योंकि उन्हें सुबह 6.30 बजे की दिल्ली की फ्लाइट पकडऩी थी। इसीलिए तेज गति से उनका वाहन पायलट वाहन को ओवरटेक करते हुए आगे निकल गया। कुछ देर बाद सूचना मिली कि देवास के नेवरी फाटा के पास पायलट वाहन पलट गया है। घटना रात करीब 1.30 बजे की बताई गई है। 

विजयवर्गीय तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल चारों सिपाहियों को अस्पताल पहुंचाया। विजयवर्गीय के सहायक मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में चार सिपाही घायल हुए हैं, जिनमें तीन को मामूली चोटें आई हैं, जिनका देवास में उपचार जारी है और एक सिपाही एमएस परमार को गंभीर हालत में इंदौर रैफर किया गया। उन्हें इंदौर के बाम्बे हास्पिटल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह खबर भी पढ़े: KKR vs RR IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की पहली हार, कोलकाता नाइटराइडर्स की दूसरी जीत

यह खबर भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT के साथ थिएटर्स में भी होगी रिलीज, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended