संजीवनी टुडे

पीसी शर्मा ने महाकाल मंदिर के शुद्धिकरण का किया समर्थन, सीएम शिवराज पर साधा निशाना

संजीवनी टुडे 11-07-2020 14:03:24

यूपी के कुख्यात बदमाश विकास दुबे की महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी के बाद अब कांग्रेस महाकाल मंदिर के शंखद्वार का शुद्धिकरण करेगी।


भोपाल। यूपी के कुख्यात बदमाश विकास दुबे की महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी के बाद अब कांग्रेस महाकाल मंदिर के शंखद्वार का शुद्धिकरण करेगी। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा उज्जैन जाकर शंखद्वार का शुद्धिकरण करेंगे। वरिष्ठ भाजपा विधायक पीसी शर्मा ने भी सज्जन सिंह का समर्थन किया है। 

पीसी शर्मा ने भी महाकाल मंदिर के शुद्धिकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी धर्म को राजनीति से नहीं जोड़ा। धर्म आस्था का विषय है, धर्मों पर विवाद भाजपा ने छेड़ा है। उन्होंने कहा कि विश्वप्रसिद्ध महाकाल मंदिर में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को सरेंडर करने के लिए चुना गया, इसलिए महाकाल मंदिर का शुद्धिकरण जरूरी है, सावन का महीना भी है इसलिए शुद्धिकरण ज़रूरी है। पीसी शर्मा ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम उमा भारती ने भी इस पर सवाल खड़े किए हैं। विकास दुबे को जिनका संरक्षण मिला, पूछताछ के बाद उसका एनकाउंटर होना था। 

वहीं शिवराज के ग्वालियर दौरे पर तंज कसते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि जबसे उन्होंने शपथ ली है कोरोना पैर पसार रहा है। एमपी में कोरोना का नहीं विकास का एनकाउंटर हुआ है, शिवराज का दौरा कोरोना के लिए नहीं चुनाव के लिए है, सरकार कोरोना मामले में फेल हुई है। तुलसी सिलावट के कलंक वाले बयान पर उन्होंने कहा कि सभी दल-बदलने वाले नेताओं के जहन में वही बात हैं जो जुबान पर आया, नींद में उठाकर पूछेंगे तो भी यही बात सामने आएगी। 

यह खबर भी पढ़े: विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'इति' का म्यूजिक कंपोज करेंगे राजेश रोशन, अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

यह खबर भी पढ़े: सिर्फ 7 दिन रात को बेड पर जाने से पहले शरीर के इस अंग पर लगा ले दो बूंद तेल, फिर देखे कमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended