संजीवनी टुडे

नरोत्तम की कांग्रेस को शायराना सलाह, सरकार बनाने का ख्वाब छोड़ भावी नेता प्रतिपक्ष की करे खोज

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:00:09

मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में प्रदेश के गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताने वाले एक ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने शायराना अंदाज में कांग्रेस को सलाह दी है कि सरकार बनाने का ख्वाब छोडक़र वह भावी नेता प्रतिपक्ष की खोज में जुट जाए। 

दरअसल, कांग्रेस ने शनिवार को ट्वीट के माध्यम से पूर्व सीएम एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताते हुए लिखा है कि -‘भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी आज भिंड जिले की मेहगांव सीट से प्रत्याशी हेमंत कटारे के समर्थन में जनसभा करेंगे।’ गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस ट्वीट का शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है। 

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि -‘हमको मालूम है जन्नत की हकीकत, लेकिन दिल बहलाने के लिए गालिब, ये खयाल अच्छा है। हकीकत ये है कि 03 नवंबर को जनता कमलनाथ जी को बोरिया बिस्तर बांधकर हमेशा के लिए विदा कर देगी। मेरी नेक सलाह है कि कांग्रेस, सरकार बनाने का ख्वाब छोडक़र भावी नेता प्रतिपक्ष की खोज में जुट जाए।

यह खबर भी पढ़े: लवीना के आरोप पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब, महेश भट्ट अभिनेत्री के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : लाल पाड़ की साड़ी पहन नुसरत ने दी मां दुर्गा को अंजलि, पारंपरिक नृत्य कर बजाया ढाक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended