संजीवनी टुडे

कोरोना काल में मटकी फोड़ना पड़ा महंगा, 100 लोगों पर मामला दर्ज, 8 लोग पकड़े गए

संजीवनी टुडे 14-08-2020 12:17:35

शिवपुरी जिले के पिछोर के मनका गांव में जन्माष्टमी के अवसर पर गांव में मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित करना गांव वालों के लिए मुसीबत का सबब बन गया।


शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर के मनका गांव में जन्माष्टमी के अवसर पर गांव में मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित करना गांव वालों के लिए मुसीबत का सबब बन गया। कोरोना संकट काल में नियमों का उल्लंघन करने पर 100 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना संकट में लापरवाही बरतने पर यह मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 8 नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अभी कोरोना वायरस महामारी के कारण किसी भी सार्वजनिक समारोह के आयोजन की अनुमति नहीं है। 

वहीं, अपर कलेक्टर आर एस बालोदिया ने बताया कि मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित कर गांव में भीड़ एकत्रित करने के मामले में पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुए प्रतियोगिता का आयोजन करने वाले आठ नामजद लोगों पर आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अरविंद यादव, हनुमंत यादव, मोनू पंडित, हरपाल यादव, मनोज केवट, सूरज केवट, शिवम यादव और केदार पाल सहित अन्य लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: CBSE Latest update: 10वीं और 12वीं कक्षा की कंपार्टमेंट परीक्षा को लेकर आयी बड़ी खबर

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार के लिए राहत की खबर, बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended