संजीवनी टुडे

कमनलाथ जी के लिए मध्यप्रदेश केवल एक 'चारागाह' : शिवराज

संजीवनी टुडे 23-10-2020 15:37:09

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीतिक धमासान जारी है। दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीतिक धमासान जारी है। दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ के लिए मध्यप्रदेश केवल एक 'चारागाह' है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि कमलनाथ जी को बताना चाहिए कि उन्होंने 40 साल के संसदीय जीवन में मध्यप्रदेश के लिए आखिर क्या किया? कमलनाथ जी बड़े उद्योगपति हैं, लेकिन क्या एक भी उद्योग उन्होंने मध्यप्रदेश में लगाया? वे उद्योग कहीं और लगाते हैं, टैक्स कहीं और पटाते हैं। केवल राजनीति मध्यप्रदेश में करते हैं। 

कमलनाथ जी के लिए मध्यप्रदेश सिर्फ एक ‘चारागाह’ है। कमलनाथ जी मध्यप्रदेश, मध्यप्रदेश की जनता और राज्य की परंपराओं से अनभिज्ञ हैं। मध्यप्रदेश और उसकी जनता से उनको न पहले कभी लगाव रहा है और न आज है।

यह खबर भी पढ़े: Bihar: चुनावी रैली में तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी, बोले- प्रधानमंत्री ने प्रवासी मजदूरों की मदद नहीं की और नीतीश कुमार...

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended