संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश/ नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 16-07-2020 18:12:13

जिले के कुरावर थाना पुलिस टीम ने एक साल पहले नाबालिग को भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित को बीती रात तीजबड़ली मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया है।


राजगढ़। जिले के कुरावर थाना पुलिस टीम ने एक साल पहले नाबालिग को भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित को बीती रात तीजबड़ली मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से किशोरी को मुक्त कर परिजनों को सौंपा और अतिरिक्त धाराओं में इजाफा कर अदालत में पेश किया।

थाना प्रभारी रामनरेश राठौर ने गुरुवार को बताया कि 7 अगस्त 2019 को ग्राम शिवपुरा निवासी नाबालिग किशोरी के परिजनों ने शिकायत दर्ज की, बच्ची बिना बताए घर से कहीं चली गई है। 

 

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने संदेही संजू (22)पुत्र मनोहर अहिरवार निवासी झाड़क्या के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर तीजबड़ली मंदिर के पास से आरोपित संजू को पकड़ा और उसके कब्जे से पीड़ित को मुक्त कर परिजनों को सौंपा। पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ धारा 366, 376, 376(2)(एन), 5/6 पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा। 

 

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र/ कोरोना के आंकडों में महाराष्ट्र को नंबर वन बना दिया उद्धव ठाकरे ने: नारायण राणे

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended