संजीवनी टुडे

लक्ष्मण ने फिर अपनी पार्टी पर साधा निशाना, कहा- राजनेताओं का शुद्धिकरण भी जरुरी

संजीवनी टुडे 09-08-2020 15:44:56

वरिष्ठ कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं।


भोपाल। वरिष्ठ कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह अपनी बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। लक्ष्मण सिंह आए दिन अपनी पार्टी लाइन से हटकर बयान देते रहते हैं। रविवार को एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर भाजपा के साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं पर भी निशाना साधा है। 

दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी पर और अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से शुद्धिकरण अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजनेताओं के भी शुद्धिकरण को आवश्यक बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि "सूटकेस और लूटकेस" वाले नेताओं को राजनीति से जनता स्वयं हटाएगी। 

लक्ष्मण सिंह ने अपने ट्वीट में कहा "शुद्धिकरण"राजनेताओं का भी आवश्यक है,"सूटकेस और लूटकेस"वाले राजनेताओं को अब जनता स्वयं घर बैठा देगी। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने इस तरह के सवाल उठाए है, इससे पहले भी कई बार वे अपनी ही पार्टी की कार्यप्रणाली और रणनीति को लेकर पार्टी के खिलाफ ही बयान दे चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू आज मना रहे हैं अपना 45 वां जन्मदिन, पत्नी नम्रता शिरोडकर ने खास अंदाज में दी बधाई

यह खबर भी पढ़े: फिर नाकाम रही वार्ता, भारत ने चीन को दी चेतावनी, कहा- किसी भी घटना के लिए तैयार रहें ड्रेगन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended