संजीवनी टुडे

दो दिवसीय दौरे पर आज दिल्ली रवाना होंगे कमलनाथ, उप चुनाव को लेकर आलाकमान से करेंगे चर्चा

संजीवनी टुडे 08-09-2020 11:40:46

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस की तैयारियां तेज हो गई हैं। सीएम शिवराज उप चुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों के दौरे कर रहे हैं और जनता को रिझाने की कोशिश में जुट गए हैं।


भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस की तैयारियां तेज हो गई हैं। सीएम शिवराज उप चुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों के दौरे कर रहे हैं और जनता को रिझाने की कोशिश में जुट गए हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी उप चुनाव के प्रचार के लिए ग्वालियर जाने वाले थे, लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया है। इस बीच आज मंगलवार को कमलनाथ दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली जा रहे हैं।

दिल्ली दौरे पर कमलनाथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर उप चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। इसके अलावा कमलनाथ प्रत्याशियों के चयन पर भी आलाकमान से चर्चा करेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले कमलनाथ भाजपा नेता सतीश सिकरवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाएंगे। सतीश सिकरवार 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी थे, वे आज कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। वहीं खबर यह भी है कि चंबल के दो पूर्व मंत्री भी कांग्रेस के संपर्क में हैं। 

9 से 20 सितम्बर तक मप्र दौरे पर सिंधिया
दूसरी ओर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया 9 से 20 सितम्बर तक मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे 27 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। सिंधिया इस दौरान कांग्रेस के कुछ नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती पर लटकी है गिरफ्तारी की तलवार, NCB ने आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया

यह खबर भी पढ़े: अब भ्रमित करने वाले विज्ञापन प्रसारण करने वालों की खैर नहीं! इन पर सरकार कसने जा रही है शिकंजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended