संजीवनी टुडे

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जनता को संबोधित करेंगे कमलनाथ, भाजपा ने ली चुटकी

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:09:56

मप्र में कांग्रेस की इन दिनों खूब किरकिरी हो रही है। दरअसल, सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों की बगावत के चलते कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था।


भोपाल। मप्र में कांग्रेस की इन दिनों खूब किरकिरी हो रही है। दरअसल, सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों की बगावत के चलते कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। कमलनाथ के इस्तीफा देने के बाद उस दिन मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा गया कि इस ट्वीट को संभाल कर रखना, 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। ये बेहद अल्प विराम है। पार्टी का यह ट्वीट इन दिनों खूब सुर्खियों में है। ट्वीट को लेकर कांग्रेस की खूब किरकिरी हो रही है। 

वहीं, अब पूर्व सीएम कमलनाथ स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। कांग्रेस ने अपने आफिशियल ट्वीटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है। इसका सीधा प्रसारण शाम 4 बजे कांग्रेस के सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर किया जाएगा। दरअसल मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पूर्व सीएम कमलनाथ का एक ट्वीट पोस्ट किया है। जिसमें 14 अगस्त शाम 4 बजे जनसंबोधन लाइव करने की बात कही है साथ ही इसे कांग्रेस के सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित करने की बात भी कही गई है।

इसे लेकर भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने ट्वीट के माध्यम से कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कमलनाथ को घेरते हुए कहा है कि 14 अगस्त को तो पाकिस्तान आजाद हुआ था क्या कमलनाथ प्रदेश की जनता को ये याद दिलाना चाहते है कि तब कांग्रेस ने देश के दो हिस्से करवा दिए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा ‘14 अगस्त को सत्ता के बिछोह में डूबे कंपनी बहादुर साहब अपनी प्रशासनिक खुजली मिटाते हुए मप्र की जनता को पाकिस्तान के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देंगे। 

यह खबर भी पढ़े: कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ प्रोमो VIDEO

यह खबर भी पढ़े: अगर विश्वास प्रस्ताव लाया गया तो आज विधानसभा में बढ़ सकती है बसपा विधायकों की उलझन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended