संजीवनी टुडे

इंदौर: नगर निगम की टीम ने आधे घंटे में तोड़ा गुंडे रवि काला का अवैध निर्माण

संजीवनी टुडे 23-11-2020 13:49:59

शहर के विभिन्न हिस्सों में गुंडों और माफियाओं के अवैध निर्माणों पर पुलिस, प्रशासन तथा नगर निगम की कार्रवाई जारी है।


इंदौर। शहर के विभिन्न हिस्सों में गुंडों और माफियाओं के अवैध निर्माणों पर पुलिस, प्रशासन तथा नगर निगम की कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में सोमवार सुबह नगर निगम की रिमूवल टीम साउथ हरसिद्धि पहुंची और गुंडे रवि काला के अवैध निर्माण को महज आधे घंटे में तोड़ दिया। 

रावजी बाजार क्षेत्र के गुंडे रवि काला का 26/2 साउथ हरसिद्धि पर लकड़ी व पतरे का मकान बना हुआ था। इसमें उसके परिवार के कुछ लोग रहते थे। नगर निगम प्रशासन ने पुलिस की मदद से रविवार रात को ही मकान को खाली करवा लिया था। निगम की रिमूवल टीम सोमवार सुबह नौ बजे अवैध निर्माण को तोड़ने पहुंची। मौके पर निगम की रिमूवल अधिकारी लता अग्रवाल, तहसीलदार सुदीप मीणा व भवन अधिकारी पीआर आरोलिया मौजूद थे। 

रिमूवल टीम के 40 कर्मचारी और एक जेसीबी ने आधे घंटे में गुंडे के अवैध मकान को तोड़ दिया। गौरतलब है कि गुंडों और माफियाओं के खिलाफ चल रही मुहिम के दौरान रविवार को नगर निगम द्वारा खजराना क्षेत्र के चार सूचीबद्ध गुंडों के अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। 

यह खबर भी पढ़े: LPG गैस पर मिलने वाली सब्सिडी आपके खाते में जमा हो रही या नहीं, घर बैठे ऐसे करें चेक

यह खबर भी पढ़े: दूसरी जाति या धर्म में शादी करने वालों को सरकार देगी इतने हजार रुपये, बवाल के बाद बोले सीएम के सलाहकार...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended