संजीवनी टुडे

कोरोना वैक्सीन ट्रायल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- पीएम मोदी हमेशा कुछ नया सोचते हैं

संजीवनी टुडे 27-11-2020 13:33:54

राजधानी भोपाल में शुक्रवार से कोरोना की कोवैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल शुरू हो रहा है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च और भारत बायोटेक इंटरनेशनल की कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा।


भोपाल। राजधानी भोपाल में शुक्रवार से कोरोना की कोवैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल शुरू हो रहा है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च और भारत बायोटेक इंटरनेशनल की कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का क्लीनिकल ट्रायल भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा। कोरोना वैक्सीन ट्रायल पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कोरोना वैक्सीन ट्रायल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये बहुत अच्छी बात है की आज से वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है। इससे लोगों को भी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का इस समय पूरे विश्व में प्रभाव है, अच्छी बात ये है की मृत्यु दर लगातार घट रही है। इंदौर, भोपाल में मामले ज़्यादा है, रतलाम में मामले बढ़े है। इस ट्रायल से हम निश्चिंतता की और बढ़ रहे हैं। 

पीएम मोदी हमेशा कुछ नया सोचते हैं: नरोत्तम मिश्रा
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वन नेशन वन इलेक्शन पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा कुछ नया सोचते हैं। अनेक वेश, फिर भी एक देश, वन नेशन, वन राशन, इस तरह के कई प्रयोग मोदी जी ने किए है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां 5 वर्ष तक चुनाव ही चलते रहते हैं, इससे विकास प्रभावित होता है। ऐसे में वन नेशन वन वन इलेक्शन बहुत अच्छी सोच है। 

गौरतलब है कि संविधान दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देश में वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर चर्चा करने और उस ओर आगे बढऩे की बात पर ज़ोर दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सबको मिलकर इस देश में वन नेशन वन इलेक्शन की तरफ आगे बढऩे को लेकर सकारात्मक तौर पर विचार करना होगा, क्योंकि ऐसा होने से हर साल होने वाले चुनावों, उन पर होने वाले खर्चों और चुनावों की वजह से रुकने वाले कामों से बच जा सकेगा। 

यह खबर भी पढ़े: TRP Week 46 report: पहले नंबर पर एकता कपूर के सीरियल ने मारी बाजी, जानिए कौन सा शो किस नंबर पर रहा, देखें लिस्ट

यह खबर भी पढ़े: ये है WhatsApp Messages Schedule करने का आसान सा तरीका, जानें टिप्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended