संजीवनी टुडे

मास्क को लेकर दिए अपने बयान के लिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद

संजीवनी टुडे 24-09-2020 12:36:42

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मास्क को लेकर दिए अपने बयान पर खेद प्रकट किया है।


भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मास्क को लेकर दिए अपने बयान पर खेद प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि मेरा बयान प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानता हूँ और मैं समाज के सामने खेद व्यक्त करता हूँ।

गुरुवार सुबह मीडिया के सामने बयान जारी कर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मास्क के बारे में मेरा बयान पूर्णत: गलत और माननीय प्रधानमंत्री की भावनाओं के विपरीत था। अपने शब्दों को लेकर मुझे भी बेहद आंतरिक पीड़ा महसूस हुई है। मैं खेद प्रकट करते हुए सभी से मास्क पहनने और कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन करने की अपील करता हूँ। मैं स्वयं भी मास्क पहनूँगा और समाज से भी अपील करूँगा कि सभी मास्क पहने और सोशल डिस्टन्सिंग के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करें। 

गौरतलब है कि इंदौर में बुधवार को पत्रकारों ने मंत्री नरोत्तम से जब मास्क पहनने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि वह मास्क नहीं पहनते और बाद में उन्होंने इसकी वजह स्वास्थ्य संबंधी कारण बताई थी, लेकिन गुरुवार की सुबह एक ट्वीट के माध्यम से भी नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान के लिए खेद व्यक्त किया है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: UAE में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, रोहित शर्मा ने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

यह खबर भी पढ़े: 'किसानों को बचाओ', 'लोकतंत्र को बचाओ'... कृषि बिल के विरोध में आज से कांग्रेस का राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन शुरू

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended