संजीवनी टुडे

एसबीआई द्वारा दी गई स्वास्थ्य संबंधी सामग्री मील का पत्थर साबित होगीः मंत्री सिलावट

संजीवनी टुडे 11-07-2020 08:40:17

एसबीआई द्वारा दी गई स्वास्थ्य संबंधी सामग्री मील का पत्थर साबित होगीः मंत्री सिलावट


इंदौर।  कोरोना संकट के समय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने समाज के प्रति दायित्व को निभाते हुए विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी उपकरण उपलब्ध कराए हैं। शुक्रवार को रेसिडेंसी कोठी में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की उपस्थिति में ये सभी उपकरण भेंट किए गए। इस दौरान मंत्री सिलावट ने कहा कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा कोरोना संकट के समय दी गई यह सुविधा स्वास्थ्य के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगी। बैंक का यह योगदान सुनहरे हर्फों में लिखा जायेगा।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) के तहत 32 लाख 12 हजार रुपये के उपकरण उपलब्ध कराए हैं। इन उपकरणों में वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेशन, थर्मल स्क्रीनिंग गन, बाईपैप, पल्स ऑक्सीमीटर आदि शामिल हैं। सीएसआर के तहत उपलब्ध कराए गए वेंटिलेटर एमवाय कॉलेज हेतु तथा शेष उपकरण सांवेर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को दिए गए हैं।

शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता के साथ ही परिवर्तन और विकास संभव
मंत्री सिलावट ने सांवेर की जनता की ओर से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि समाज में परिवर्तन और विकास तभी संभव है जब शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता आदि की सुविधा उपलब्ध हो तथा उनका निरंतर विकास हो। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा किए गए इस सहयोग के पश्चात दूसरी संस्थाओं को भी प्रेरणा मिलेगी। इस अवसर पर एसबीआई नेटवर्क-वन भोपाल सर्किल के जनरल मैनेजर राजीव कुमार सक्सेना, इंदौर मॉड्यूल भोपाल सर्किल के डीजीएम सुमित रॉय, डॉक्टर अमित मालाकार, डॉक्टर आदित्य चौरसिया आदि उपस्थित थे।

मंत्री सिलावट ने किया लसूड़िया में जनसंपर्क
जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने शुक्रवार को इंदौर में लसूड़िया क्षेत्र का भ्रमण किया। उन्होंने नागरिकों से भेंट की और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत होते हुए उनके निराकरण के निर्देश मौक़े पर उपस्थित नगर निगम के अधिकारियों को दिए। 

यह खबर भी पढ़े: योगी सरकार में दो जुलाई तक पुलिस मुठभेड़ में मारे गये 113 बदमाश

यह खबर भी पढ़े: अमेरिकी रक्षा मंत्री से वार्ता में उठा लद्दाख विवाद का मुद्दा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended