संजीवनी टुडे

ग्वालियर: गैंगस्टर विकास दुबे के दो मददगार एसटीएफ की गिरफ्त में

संजीवनी टुडे 11-07-2020 14:07:22

गैंगस्टर विकास दुबे और उसके साथियों द्वारा 08 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले की जांच कर रही यूपी एसटीएफ ने ग्वालियर के दो लोगों को भी हिरासत में लिया है।


ग्वालियर। गैंगस्टर विकास दुबे और उसके साथियों द्वारा 08 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले की जांच कर रही यूपी एसटीएफ ने ग्वालियर के दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। इन पर विकास दुबे के साथियों को शरण देने का आरोप है। 

यूपी एसटीएफ ने ग्वालियर से ओमप्रकाश और अनिल पांडेय नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि इन्होंने 8 पुलिसवालों की हत्याकांड में नामजद आरोपी और विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत और शिवम को अपने यहां रुकवाया था। इन दोनों के खिलाफ कानपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

खबर यह भी है कि यूपी एसटीएफ 4 जुलाई को ही इन दोनों को ग्वालियर से उठा ले गई थी। लेकिन इस बात का खुलासा शनिवार को तब हुआ जब यूपी एसटीएफ ने ग्वालियर पुलिस को इन दोनों की गिरफ्तारी की सूचना दी। हालांकि, ग्वालियर पुलिस ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से गैंगस्टर विकास दुबे साले और उसके बेटे को हिरासत में ले चुकी है, जिन्हें अब रिहा किया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: करिश्मा कपूर ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ साझा किया डरावना किस्सा

यह खबर भी पढ़े: 5 साल बाद जिंदा हुए विकास दुबे के साथी अमर दुबे के पिता, सड़क दुर्घटना के बाद अंडरग्राउंड हो गया था संजीव दुबे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended