संजीवनी टुडे

पूर्व भाजपा विधायक जीतू जिराती निकले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 14-08-2020 12:13:11

मध्य प्रदेश में कोरोन हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। राजनेता भी खुद को इससे बचा नहीं पा रहे हैं। कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा असर भाजपा में देखने को मिल रहा है।


भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोन हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। राजनेता भी खुद को इससे बचा नहीं पा रहे हैं। कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा असर भाजपा में देखने को मिल रहा है। यहां रोजाना नेता कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। सीएम शिवराज से लेकर मंत्रिमंडल के मंत्री और संगठन के सदस्य तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब भाजपा के एक और नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने करीबी और संपर्क में आए लोगों से तुरंत जांच करवाने और क्वारंटाइन में चले जाने की अपील भी की है। 

जीतू जिराती ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा ‘मुझे एक-दो दिन से जुकाम व बुखार था, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट कोविड19 पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं ,वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें ओर मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही गुरुवार को ही निवाड़ी से भाजपा विधायक अनिल जैन और भाजपा से राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुमेर सिंह सोलंकी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों ही राजनेताओं की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सांसद सुमेर सिंह और विधायक अनिल जैन ने फिलहाल खुद को क्वॉरंटीन कर दिया गया है। सीएम शिवराज ने भी ट्वीट कर दोनों नेताओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। वहीं राजनेताओं में लगातार संक्रमण को देखते हुए भाजपा में हडक़ंप मच गया है। 

यह खबर भी पढ़े: CBSE Latest update: 10वीं और 12वीं कक्षा की कंपार्टमेंट परीक्षा को लेकर आयी बड़ी खबर

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार के लिए राहत की खबर, बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended