संजीवनी टुडे

कोरोना का डर: मंत्री गोपाल भार्गव बोले- अभी सीधी मुलाकात के लिए नहीं रहूंगा उपस्थित

संजीवनी टुडे 01-08-2020 16:46:30

मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, तीन मंत्री, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत भाजपा के 10 से अधिक विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, तीन मंत्री, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत भाजपा के 10 से अधिक विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 

इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री सिवराज सिंह चौहान ने सभी मंत्रियों-विधायकों को आगामी 14 अगस्त तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की हिदायत दी है। इसी के चलते अब मंत्री गोपाल भार्गव ने सीदी मुलाकात में उपस्थित नहीं होने की बात कही है।

उन्होंने शनिवार सुबह ट्वीट किया है कि -‘आम जनता के हित में लिए गए इस निर्णय के परिपालन में आगामी 14 अगस्त तक मैं आप सभी से सीधी मुलाकात के लिए उपस्थित नहीं रह सकूंगा। लेकिन आपकी किसी भी प्रकार की तात्कालिक एवं अत्यधिक महत्व की सहायता के लिए मैं अपने मोबाइल नंबर 94251-71242 पर उपलब्ध रहूंगा। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि बहुत आवश्यक होने पर ही मुझे कॉल करें, जिससे अधिकतम लोगों से संपर्क एवं उनकी मदद हो सके।’

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: वेब सीरीज 'आश्रम' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज, आश्रम गुरु के अवतार में दिखे बॉबी देओल

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान आया सामने, बोले- SSR हमेशा सोए रहते थे, घर के ऊपर अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended