संजीवनी टुडे

एसएएफ में तैनात डिप्टी कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:40:20

मध्य प्रदेश के गुना जिले में शुक्रवार सुबह जिला मुख्यालय पर 26 वीं वाहिनी के डिप्टी कमांडेंट विजय सोनी ने (60 वर्ष) ने खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।


गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में शुक्रवार सुबह जिला मुख्यालय पर 26 वीं वाहिनी के डिप्टी कमांडेंट विजय सोनी ने (60 वर्ष) ने खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डिप्टी कमांडेंट ने घटना को अपने शासकीय आवास पर अंजाम दिया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गये हैं। फिलहाल आत्महत्या के कारण अज्ञात है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने पुलिस जुट गई है। 

जानकारी अनुसार कैंट थाना क्षेत्र में डिप्टी कमांडेंट विजय सोनी का शव शुक्रवार सुबह उनके घर के बाहर कुर्सी पर मिला। उन्होंने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारी ने दी। डिप्टी कमांडेंट घर में अकेले ही रहते थे। 6 माह पूर्व उनकी पत्नी का निधन हो चुका है। 

विजय कुमार 2015 से एससएफ की 26वीं वाहिनी में काम कर रहे थे और 18 महिने बाद रिटायर होने वाले थे। घटना की सूचना मिलते ही एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। उनके दो बच्चे हैं। बेटा मुंबई में और बेटी बेंगलुरू में रहती है। पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। 

यह खबर भी पढ़े: KGF 2 में विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे है संजय दत्त, कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कैसे पूरी करेंगे शूटिंग, कार्तिक गौड़ा ने दिया जवाब

यह खबर भी पढ़े: श्रीदेवी की 57वीं जयंती पर बोनी कपूर ने लिखा भावुक नोट, काश तुम यहां होती हमारी खुशी तुम्हारे बिना अधूरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended