संजीवनी टुडे

ग्वालियर/ महिला की हत्या कर शव जलाया, झाडिय़ों में फेंका

संजीवनी टुडे 13-07-2020 22:41:00

शहर में कोरोना संक्रमण काल में भी बदमाश सक्रिय हैं और मौका मिलते ही संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या करने के बाद हत्यारे शव को फेंककर फरार हो गए। पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है।


ग्वालियर। शहर में कोरोना संक्रमण काल में भी बदमाश सक्रिय हैं और मौका मिलते ही संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या करने के बाद हत्यारे शव को फेंककर फरार हो गए। पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है। अर्धनग्न हालत में मिले शव की पहचान नहीं हो सकी है। मृतिका के साथ संभवत गलत कार्य भी करना  प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह रखने के बाद पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। 

सोमवार की सुबह गुप्तेश्वर मंदिर पुराना साडा बेरियर पेट्रोल पम्प के पास महिला का शव झाडिय़ों में पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला की अज्ञात बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को घटना स्थल पर ठिकाने लगाया है। मृतिका की उम्र 25-28 वर्ष के करीब है। महिला की हत्या को गला दबाकर अंजाम दिया गया है। हत्या करने के बाद शव को मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया गया।

महिला का शव पूरी तरह से जल नहीं सका, और बदन पर अधजले कपड़े बचे हुए है। महिला का शव अर्धनग्न हालत में है जिसे हत्यारों ने सड़क किनारे पानी भरे खेत में लगी झाडिय़ो में फेंका है। बदमाशों ने महिला की हत्या करने से पहले उसके साथ गलत कार्य करना प्रतीत हो रहा है। महिला की हत्या की वजह और हत्यारों का फिलहाल पता नहीं लग सका है। फोरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेजने के फिलहाल मर्ग कायम कर पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं। 
   

यह खबर भी पढ़े: उदयपुर/ कोरोना से एक और मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 900 पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended