संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने हमारे वोटों पर डकैती की और हमारा ही शोषण कियाः लाल सिंह आर्य

संजीवनी टुडे 24-10-2020 13:53:15

जिले के बदनावर विधानसभा के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन शुक्रवार देर रात एक रिसोर्ट में संपन्न हुआ।


धार। जिले के बदनावर विधानसभा के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन शुक्रवार देर रात एक रिसोर्ट में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य थे। इस दौरान उपचुनाव के प्रभारी वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे, अनुसूचित जाति मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष सूरज कैरो, भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तिगांव, चुनाव संचालक खेमराज पाटीदार, वरिष्ठ नेता राजेश अग्रवाल, जिला महामंत्री मनोज सोमानी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। 

कार्यक्रम में लाल सिंह आर्य ने कहा कि कांग्रेस 70 सालों से हम अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को डरा कर, झूठ बोलकर, भ्रम में रखकर हमसे वोट लिया और बदले में सिर्फ हमारा शोषण ही किया है। जब बाबा साहब अंबेडकर जी पहला चुनाव दिल्ली से लड़े तो कांग्रेस ने उनको संसद में नहीं आने दिया, दूसरा चुनाव भी वह लड़ कर हमारी आवाज बन कर संसद में जाना चाहते थे लेकिन वहां भी कांग्रेस ने उन को हराया। और तो और दिल्ली में उनका स्वर्गवास हुआ तो इसी कांग्रेस ने उनकी अंत्येष्टि दिल्ली में नहीं होने दी। 

अगर बाबा साहब को सम्मान देने का काम किया है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है। उन्होंने 122 करोड रुपये से राष्ट्रीय स्मारक बनाया। शिवराज सिंह चौहान ने महू में 12.50 करोड़ से एक भव्य स्मारक बाबा साहब का बनाया। जो हमारा सम्मान करता हो हमें उनके साथ खड़े रहना होगा। हमें संकल्प लेना होगा कि अपने अपमान का बदला 3 नवंबर को कमल का फूल का बटन दबाकर राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को ऐतिहासिक मतों से विजय बना कर लेंगे।

सम्मेलन में मोर्चा अध्यक्ष सुरेश केरो ने कहा कि सब डूबता जहाज है जो हमारे लिए लड़े हमें उसके साथ खड़े रहना चाहिए। दलित महिला के अपमान का बदला भी हमें 3 नवंबर को लेना होगा। कृष्ण मुरारी मोघे ने कहा कि विगत 15 वर्षों का शिवराज सिंह सरकार का कार्यकाल और 10 वर्ष दिग्विजय सिंह तथा 15 माह कमलनाथ के कार्यकाल को याद करें और उसके बाद अपने मत का प्रयोग करें। आज बदनावर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है। उद्योग मंत्री व भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कहा कि यह चुनाव ना भाजपा लड़ रही है ना मै लड़ रहा हू। यह चुनाव बदनावर का है और बदनावर क्षेत्र के लोग लड़ रहे है। मैं यहां प्रतीक मात्र हूं । यहां खड़ा इसलिए हूं कि आपने मुझे इस लायक बनाया था। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आई काजल अग्रवाल, 30 अक्टूबर को गौतम संग लेगी सात फेरे

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई के हाथों मैच हारने के बाद धोनी ने जीता दिल, पांड्या ब्रदर्स को दिया स्पेशल गिफ्

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended