संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने किसानों को डिफाल्टर बनाया, दंडब्याज का बोझ भी लादा : शिवराज

संजीवनी टुडे 26-10-2020 14:34:03

मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनावों को लेकर प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है।


भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनावों को लेकर प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियों भाजपा और कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। 

कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ संभाले हुए हैं तो वहीं भाजपा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ सभाएं कर पार्टी उम्मीदवारों को जिताने का आह्वान कर रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने 15 माह में ही प्रदेश के किसानों को डिफाल्डर बना दिया और उन पर दंडब्याज का बोझ भी लाद दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को ट्वीट के माध्यम से कमलनाथ पर हमला किया है। उन्होंने लिखा है कि - ‘हमने किसानों की आय बढ़ाने के लिए श्रम किया, शून्य प्रतिशत ब्याज पर ऋण दिया, किसान निधि बढ़ाई, सिंचाई का रकबा और उत्पादन बढ़ाया, लेकिन 15 माह में कांग्रेस ने ना केवल किसानों को झांसे में डिफाल्टर बनाया, बल्कि दंडब्याज का बोझ भी लाद दिया। यह था पाप नंबर 2- किसान को कर्जमाफी के झांसे से ठगा।’ 

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ अपनी चुनावी सभाओं और मीडिया से बातचीत में भाजपा पर अपनी सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए अकसर कहते हैं कि उन्होंने क्या पाप किया है? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के ट्वीट को कमलनाथ के इसी बयान से जोडक़र देखा जा रहा है, जिसमें वे कहते हैं कि उन्होंने क्या पाप किया है।

यह खबर भी पढ़े: ऋतिक रोशन के खरीदा सपनों का महल, 2 सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट की कीमत 97.5 करोड़ रुपये, अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी शामिल

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended