संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेता ने गृहमंत्री को सौंपा ज्ञापन, सभी धर्मस्थलों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को अनुमति की मांग

संजीवनी टुडे 08-09-2020 13:08:30

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुनव्वर कौसर ने मंगलवार को गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए मंदिर और मस्जिद को शत प्रतिशत खोलकर 100 से अधिक लोगों की अनुमति देने की मांग की है।


भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मुनव्वर कौसर ने मंगलवार को गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर भेंट कर उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए मंदिर और मस्जिद को शत प्रतिशत खोलकर 100 से अधिक लोगों की अनुमति देने की मांग की है। कौसर ने अपने ज्ञापन में कहां कि अब कोरोना की वजह से लगाई गई पाबंदियों को धीरे-धीरे खत्म किया जा रहा है। मगर अब भी मंदिर और मस्जिद शत-प्रतिशत नहीं खुल रहे हैं जिससे श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ और इबादत के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

कौसर ने गृह मंत्री से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति के आदेश करने की मांग की है। गृह मंत्री से कौसर को आश्वासन देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्गा उत्सव एवं दुर्गा जी की प्रतिमाओं में सौ श्रृद्धालुओं को पूजा करने की अनुमति प्रदान की है। और भी भारत के कुछ धार्मिक स्थल पर पांच सौ श्रद्धालुओं को पूजा-दर्शन इबादत करने की अनुमति मिल चुकी है। उसी तरह भोपाल सहित पूरे प्रदेश में भी सभी धर्मों के धर्म स्थानों पर सौ से अधिक श्रद्धालुओं को पूजा और इबादत करने की अनुमति दी जाए।

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला/ परिजन अब खुद के पैतृक श्मशान पर ही कर सकेंगे कोरोना मृतक का सम्मानजनक अंतिम संस्कार

यह खबर भी पढ़े: LAC पर तनाव बढ़ा ! 45 साल में पहली बार चली गोली, भारत- चीनी सैनिकों के बीच फायरिंग की खबर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended