संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री द्वारा फ्री वैक्सीन का ट्वीट हटाने पर कांग्रेस ने घेरा, पूछा- जनता के साथ छल क्यों?

संजीवनी टुडे 23-10-2020 11:32:31

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने के संबंध में ट्वीट किया था। लेकिन बाद में उन्होंने उस ट्वीट को हटा दिया।


भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने के संबंध में ट्वीट किया था। लेकिन बाद में उन्होंने उस ट्वीट को हटा दिया। सीएम द्वारा मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने के ट्वीट को डिलीट किए जाने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने इस पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए सीएम से सवाल पूछा है। 

भूपेन्द्र गुप्ता ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर सीएम से सवाल पूछते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी यह तो बताएं कि क्या भारत की वैक्सीन सफल हो चुकी है? कितने लोगों पर उसकी ट्राईल की गई है। उसका कितना उत्पादन कब तक उपलब्ध होगा? अभी से झूठे आश्वासन देकर मध्य प्रदेश की सीधी सादी और कोरोना से पीडि़त जनता को क्यों बहला रहे हैं? आप झूठ बोलने की मशीन बन चुके हैं। 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आज आपने हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का वादा करने वाले ट्वीट को डिलीट कर आपने सिद्ध कर दिया है कि आपकी नियत साफ नहीं है। आपने फिर दोबारा ट्वीट कर केवल गरीबों को फ्री वैक्सीन देने का वादा किया है। इससे साफ है कि आप नागरिकों में भेद भाव की राजनीति करते हैं। ऐसा मानते हैं कि मध्यम वर्ग और उच्च वर्ग पर कोरोना का कोई खतरा नहीं है? इसका सीधा अर्थ है कि मध्य प्रदेश के लगभग तीन करोड़ नागरिक मुफ्त वैक्सीन से वंचित रखे जाएंगे।

भूपेन्द्र गुप्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की क्या यही रीति और नीति  है? कल तक तो आपकी पार्टी नारा लगाती थी, 'सबका साथ सबका विकास' लेकिन अब तो आप बीमारी में सबका साथ कुछ का विकास कर रहे हैं। अब बीमारी में भी सबको साथ लेकर नहीं चलना चाहते हैं। मध्यप्रदेश जानना चाहता है कि आपकी पार्टी जब चुनावी दुकान सजाने के लिये बिहार में फ्री वैक्सीन बांटने का वादा कर रही है तो क्या मध्यप्रदेश के नागरिकों ने कोई पाप किया है, जवाब तो देना होगा।

यह खबर भी पढ़े: AIIMS निदेशक की बड़ी चेतावनी: स्वाइन फ्लू का रूप ले सकता हैं कोरोना, दूषित हवा संक्रमण के प्रसार में करेगी मदद

यह खबर भी पढ़े: Indian Railway Bonus: रेल मंत्रालय का आदेश जारी, रेलवे के कर्मचारियों को मिलेगा 17,951 रुपये का बोनस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended