संजीवनी टुडे

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं तो मुझे गालियां देना ही बन गया उनका चुनावी मुद्दा: शिवराज

संजीवनी टुडे 29-10-2020 16:54:58

कांग्रेस के पास चुनाव का कोई मुद्दा नहीं बचा है, तो मुझे गालियां देने ही उनका चुनावी मुद्दा बन गया है। कभी मुझे घुटना टेक, कभी कमीना, कभी भूखा-नंगा तो कभी कुछ और कहते हैं।


मंदसौर। कांग्रेस के पास चुनाव का कोई मुद्दा नहीं बचा है, तो मुझे गालियां देने ही उनका चुनावी मुद्दा बन गया है। कभी मुझे घुटना टेक, कभी कमीना, कभी भूखा-नंगा तो कभी कुछ और कहते हैं। मैं प्रदेश की प्रगति और उन्नति के लिए काम करने में व्यस्त हूं और कांग्रेसी मुझे कोसने में। यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुुरुवार को मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग के समर्थन में ग्राम चंदवासा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। उन्होंने भी जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ जी ने अकडक़र कहा था कि कन्या विवाह योजना में मैं बेटियों को 51 हजार रुपये दूंगा। बेटियों की शादी हो गई, डोली उठ गई, ससुराल चली गईं, बेटे-बेटी भी उनकी गोद में आ गये, लेकिन कमलनाथ जी के 51 हजार रुपये में से अब तक धेला भी बेटियों को नहीं मिला। उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे भाइयों-बहनों, मेरा जीवन प्रदेश की प्रगति और उन्नति एवं जनता की सेवा के लिए समर्पित है। अगले तीन साल में विकास के माध्यम से क्षेत्र की तस्वीर भी बदलूंगा और मध्यप्रदेश की जनता की तकदीर भी बदलूंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मेरे भाइयों-बहनों, प्रदेश की प्रगति और विकास के काम केवल भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। इसलिए कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिए। मैं भी आपको वचन देता हूं कि आपका विश्वास टूटने नहीं दूंगा।

यह खबर भी पढ़े: अखिलेश पर आग बबूला हुई मायावती, पार्टी से बगावत करने वाले सात विधायकों को किया निलम्बित

यह खबर भी पढ़े: उपचुनाव से पहले पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, प्रदेश नेतृत्व पर उठाए सवाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended