संजीवनी टुडे

भाजपा ने रामनगर में 5 अगस्त को उत्सव जैसे मनाया

संजीवनी टुडे 06-08-2020 18:10:09

मप्र विधानसभा के अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने गुरुवार को विधानसभा के वर्तमान एवं पूर्व सदस्यों के लिए भोपाल के रचना नगर में आवास संघ द्वारा बनाये जा रहे आवासों का स्थल निरीक्षण किया तथा विधानसभा, आवास संघ,नगर निगम एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की


भोपाल। मप्र विधानसभा के अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने गुरुवार को विधानसभा के वर्तमान एवं पूर्व सदस्यों के लिए भोपाल के रचना नगर में आवास संघ द्वारा बनाये जा रहे आवासों का स्थल निरीक्षण किया तथा विधानसभा, आवास संघ,नगर निगम एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष शर्मा ने अधिकारियों को निर्माणाधीन आवासों का कार्य पूर्ण कर 31 अगस्त तक पात्र हितग्राहियों को आधिपत्य सौंपे जाने के निर्देश दिए। 

शर्मा ने बताया कि जिन 117 हितग्राहियों द्वारा राशि जमा कर दी गई है, उन्हें 21 अगस्त को लॉटरी के माध्यम से आवासों का आवंटन किया जाएगा। इसके लिए पांच विधायकों की समिति भी गठित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि नियत समय पर आवासों का आधिपत्य न मिलने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर जुर्माना भी अधिरोपित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि भोपाल के रचना नगर में आवास संघ द्वारा वर्तमान एवं पूर्व विधायकों हेतु आवासों का निर्माण किया जा रहा है।इस कार्य योजना का भूमि पूजन जुलाई 2016 में किया गया था। निरीक्षण के दौरान विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह, नगर निगम आयुक्त केवीएस चौधरी, आवास संघ के प्रबंध संचालक अरविंद सिंह सेंगर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, दो जिलों में 299 नये मामले दर्ज, जबकि तीन लोगों की मौत

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan politics: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने कहा- गहलोत के जैसलमेर के बाड़े वाले सबके राम से रूस गए दिखते

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended