संजीवनी टुडे

शिवराज सरकार के एक और मंत्री हुए संक्रमित, कंषाना की रिपोर्ट की आई पॉजिटिव

संजीवनी टुडे 18-09-2020 16:26:54

मध्यप्रदेश में कोरोना के संक्रमण से मंत्री भी नहीं बच पा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के संक्रमण से मंत्री भी नहीं बच पा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब शिवराज सरकार के एक और मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए हैं। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकीय मंत्री ऐदल सिंह कंषाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें अपने सरकारी आवास में घरेलू एकांतवास किया गया है।

मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने गत दिवस भोपाल में उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। शुक्रवार सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वे घरेलू एकांतवास में चले गए। उन्होंने सम्पर्क में आये सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपनी जांच अवश्य करवाएं और चिकित्सक की सलाह के अनुसार स्वास्थ्य लाभ लें।

बता दें कि मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं कोरोना संक्रमित हो गए थे। वे पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने काम में जुट गए हैं, लेकिन उनके बाद मंत्री संक्रमित होते जा रहे हैं। इससे पहले कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया, तुलसीराम सिलावट, रामखेलावन पटेल, विश्वास सारंग, मोहन यादव और गोपाल भार्गव, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब भी इस सूची में ऐदल सिंह कंषाना भी जुड़ गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रणौत के बयान पर आया सनी लियोनी का जवाब, बोलीं- कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे...

यह खबर भी पढ़े: हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में मना कोरोना मरीज का 'बर्थडे', जमकर मचा धमाल, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended