संजीवनी टुडे

इंदौर में पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 271 नये मामले, 6 मरीजों की मौत

संजीवनी टुडे 24-10-2020 11:32:54

इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों और इस महामारी से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 271 नये मामले सामने आए हैं, जबकि छह लोगों की मौत हुई है।


इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों और इस महामारी से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 271 नये मामले सामने आए हैं, जबकि छह लोगों की मौत हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या 33,054 और मृतकों की संख्या 674 हो गई है। 

इंदौर की प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया ने शनिवार को बताया कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा शुक्रवार देर रात 5477 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की गई। इनमें 271 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि शेष रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन नये मामलों के साथ जिले में अब संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 33,054 हो गई है। वहीं, इंदौर में कोरोना से छह लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों संख्या 674 हो गई है। 

हालांकि, इंदौर में कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं और अपने घर पहुंच रहे हैं। यहां अब तक 28,901 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 3479 है, जिनका विभिन्न अस्पतालों और घरेलू एकांतवास में उपचार जारी है।

यह खबर भी पढ़े: अरब सागर में चीनी युद्धपोतों, पनडुब्बियों की बढ़ रही घुसपैठ पर रहेगी अमेरिकी ‘हंटर’ की नजर

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आईपीएल के इतिहास में धोनी की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड, प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हुई चेन्नई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From madhya-pradesh

Trending Now
Recommended