संजीवनी टुडे

योगी बोले देश से आतंकवाद-नक्सलवाद खत्म करना है तो मोदी को बनाना होगा PM

संजीवनी टुडे 19-04-2019 19:51:29


फिरोजाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सिरसागंज में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। देश के बच्चे-बच्चे की जुबान पर नरेन्द्र मोदी का नाम है। सभी लोग नरेन्द्र मोदी को ही फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। 

योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सिरसागंज के गिरधारी लाल इंटर काॅलेज में भाजपा उम्मीदवार डाॅ. चन्द्रसेन जादौन के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन करोड़ 55 लाख राशन कार्ड वितरित किए हैं। मुद्रा योजना से भी करोड़ों लोगों की आर्थिक स्थिति को सुधारने का काम किया है। वृद्धजन, विधवा व दिव्यांगों को पेंशन वितरित किया गया है। इसके साथ ही किसानों को पहली बार आलू की फसल का समर्थन मूल्य दिलाया गया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में नक्सवाद तथा आतंकवाद देश के 256 जिलों में था, जो आज केवल पांच जिलों में रह गया है। भाजपा आतंकवाद और नक्सलवाद को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। 
रामगोपाल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे योगी ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामगोपाल ने पुलवामा के शहीदों का अपमान किया है। उनकी भाषा से यह लगता है कि वह पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने लोगों से हनुमान जयंती के अवसर पर आतंकवाद की भाषा बोलने वाले ऐसे नेता को सबक सिखाने की अपील की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2005 में राम जन्म भूमि पर आतंकवादियाें ने सपा का झंडा लेकर हमला किया था, जिस झंडे का उपयोग आतंकवादी और गुंडे करते हैं क्या आप उसका समर्थन करेंगे। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हनुमान जयंती के अवसर पर ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए आज आपको भाजपा उम्मीदवार को जिताने का संकल्प लेना होगा। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended