संजीवनी टुडे

योगी आदित्यनाथ सपा-बसपा और कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 21-04-2019 19:30:05


लखीमपुर-खीरी। लोकसभा खीरी उम्मीदवार व निघासन विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर निघासन पहुंचे। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। आज भाजपा को हराने सब एक हो गए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

निघासन कस्बे की ढखेरवा रोड स्थित गणेश प्लाई वुड फैक्ट्री के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर चल रही है और देश के विभिन्न प्रदेशों में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता का सामान्य भाव जो सामने आया है। वह है देश की जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है। त्रिपुरा, उड़ीसा, राजस्थान, केरल, हिमाचल चाहे उत्तराखंड, हर जगह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लहर चल रही है। 

उन्होंने कहा कि अभी तक यूपी में 16 सीटों पर चुनाव हुए हैं और 16 की 16 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। पांच साल में भारत का गौरव बढ़ाने के लिए नेक नियती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया है। बड़ी रेल लाइन, मेडिकल कॉलेज हो या उच्च शिक्षा हो, बड़े कारखानों को लगाकर युवाओं को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को भी जनता के सामने रखा और कार्य गिनाए। 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 55 साल और सपा-बसपा के शासन काल को तुलना कर देखें तो यूपी में दो साल के भीतर भाजपा की प्रदेश सरकार ने 24 लाख गरीबों को एक-एक आवास, 2.7 करोड़ शौचालय दिए हैं। किसान सम्मान निधि में सिर्फ यूपी में दो करोड़ 14 लाख किसानों के खाते में सीधे पैसे भेजकर लाभवंतित किया गया है। गन्ना किसानों के लिए मुख्यमंत्री ने बताया कि जब तक आप लोगों का गन्ना खेत में रहेगा। तब तक उत्तर प्रदेश की चीनी मिले चलेगी। इसके साथ ही गन्ना किसानों के गन्ने का भुगतान भी सभी चीनी मिलों द्वारा शीघ्र करना होगा। ऐसा न करने पर उत्तर प्रदेश की जेल उनका इंतजार कर रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुख्यमंत्री ने जनसभा में मौजूद जनता से कहा कि आप लोगों ने 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपने लोकप्रिय नेता स्वः रामकुमार वर्मा को भारी मतों से जीतकर विधानसभा भेजा था, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी असमय मृत्यु के बाद यहां विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है। इसके लिए स्व. रामकुमार वर्मा के सुपुत्र शशांक वर्मा को विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है। 

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended