संजीवनी टुडे

मोदी को जीत की बधाई के साथ राहुल ने कांग्रेस समर्थकों से कहा 'घबराओ मत'

संजीवनी टुडे 23-05-2019 19:55:15


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार शाम पार्टी की हार स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है और पार्टी समर्थकों को घबराने की जरूरत नहीं है। इस दौरान राहुल गांधी अमेठी में अपनी हार को स्वीकार करते हुए भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी को भी बधाई दी। इसी बीच कांग्रेस सूत्रों से मिली खबराें के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोनिया गांधी के समक्ष पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है। 

गुरुवार शाम लोकसभा चुनाव 2019 से नतीजे स्पष्ट हो जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनकी जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने हार के कारणों का जिक्र करने से इनकार करते हुए कहा कि पार्टी की कार्यसमिति इस पर विचार करेगी लेकिन आज वह केवल प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हमारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी से विचारधारा की लड़ाई है। यह दो अलग-अलग सोच हैं। हम नरेन्द्र मोदी की जीत को स्वीकार करते हैं और उन्हें बहुत-बहुत बधाई देते हैं। वह आज अपनी गलतियों पर चर्चा नहीं करना चाहते। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हुए राहुल ने कहा कि उन्हे घरबराने और डरने की जरूरत नहीं है। वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस की विचारधारा को आगे ले जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अपने चुनाव अभियान के दौरान उन्होंने हर गलत बात का जवाब प्यार से दिया है और वह यह आगे भी करते रहेंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

कांग्रेस का गढ़ रही और अपनी संसदीय सीट अमेठी से हार स्वीकार करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह अमेठी की जनता के मत को सम्मान देते हैं और स्मृति ईरानी को बधाई देते हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वह वहां की जनता की देखभाल करेंगी। उल्लेखनीय है कि वर्तमान रुझानों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी से पीछे चल रहे हैं। दूसरी ओर वह वायनाड लोकसभा सीट से एक बड़े अंतर से जीत भी दर्ज करने जा रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended