संजीवनी टुडे

घोटालेबाज देश नहीं चलायेंगे, देश तो प्रधानमंत्री मोदी ही चलायेंगे : शिवराज

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:36:29


पन्ना/मुरैना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का निर्माण हो रहा है। देश की जनता पिछले पांच सालों में आए बदलावों को महसूस कर रही है। आने वाला लोकसभा चुनाव में जनता अपने वोट के रूप में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को अपना आशीर्वाद देगी और भारी बहुमत से देश में फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी, एनडीए की सरकार बनेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पन्ना एवं मुरैना में भाजपा प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल किए जाने के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।मुरैना लोकसभा से प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर एवं खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को अपने नामांकन जमा किए। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उपस्थित रहे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

देश तो मोदी ही चलाएंगे
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक शक्तिशाली, वैभवशाली, गौरवशाली, समृद्धिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। देश में अगली सरकार भी मोदी के नेतृत्व में ही बनेगी।

उन्होंने कहा कि ये घोटालेबाज देश नहीं चलायेंगे, देश तो प्रधानमंत्री मोदी ही चलायेंगे। चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के समय जमीन से लेकर आकाश तक और हवा से लेकर पानी तक में घोटाले किये गए हैं। चौहान ने कहा कि वायु सेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों, सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों पर देश की जनता विश्वास नहीं करती। देश की जनता सेना का अपमान सहन नहीं करेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। 

चौहान ने कहा कि मुरैना में कहा कि कभी चंबल की धरती डाकुओं के आतंक से भयभीत थी लेकिन जब भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहले मैंने मुख्यमंत्री बनते ही तय करते हुए इस क्षेत्र को दस्यु समस्या से मुक्त किया।

15 वर्षों तक मध्यप्रदेश शांति का टापू रहा, लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश भर में हत्या, लूट की घटनाएं हो रही है। चित्रकूट में नाबालिकों का अपहरण और उनकी हत्या हो जाती है, लेकिन सरकार और उसके मुख्यमंत्री सोते रहते है। मध्यप्रदेश में अपहरण बढ़ रहा है और सरकार पूरी तरह मौन है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में विकास ठप्प और भ्रष्टाचार चालू है।

मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षितः प्रभात 

सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं आपके बीच निवेदन करने आया हूं कि नए भारत के निर्माण के लिए मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाइये । उन्होंने कहा कि बात चाहे कर्जमाफी की हो, या राफेल डील की हो, कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोला है। हमारी सरकारों ने हमेशा विकास के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर यह चुनाव लड़ रहे हैं और हमने जो विकास के कार्य किये हैं, उनका हिसाब लेकर आज आपके बीच में हैं। 


मैंने कभी वोट के लिए झूठ नहीं बोलाः तोमर
मुरैना से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कभी वोट लेने के लिए असत्य नहीं बोला। सामान्य तौर पर कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेता वोट पाने के लिए चुनाव के दौरान किसी भी काम को ना नहीं करते और कह देते हैं कि हो जाएगा। मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं और आजीवन रहूंगा। मैंने कभी कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे इस चंबल अंचल के लोगों का सिर शर्म से झुके।

विकास के लिए वोट दें : भार्गव
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के विकास के लिए आप वोट करें और भाजपा की सरकार को फिर से काम करने का मौका दें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने केवल विकास के लिए ही काम किया है इसी का परिणाम है कि आज सारे देश में मोदी के नाम की चर्चा है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, इस चुनाव पर सारे विश्व की नजरें हैं। इसमें एक तरफ भारत माता की सेवा करने वाले भाजपा के कार्यकर्ता हैं और दूसरी ओर सत्ता का लालच रखने वाले लोग हैं।

देश जोड़ने वालों और तोड़ने वालों के बीच है यह चुनावः सहस्त्रबुद्धे
जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि यह चुनाव देश को जोड़ने वालों और देश को तोड़ने वालों के बीच का चुनाव है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीयता, न्याय, समाजिक समरस्ता और देश की अखंडता के लिए चुनाव लड़ती है। डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि गरीबी हटाओ का नारा कांग्रेस के प्रधानमंत्रियों ने दिया, लेकिन वास्तव में गरीबी नहीं हटाई। प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबी को हटाने के लिए, गरीबों का जीवन संवारने के लिए योजनायें बनाई हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

300 से अधिक लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता
पन्ना में सभा के दौरान सपा की टिकिट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुकी अनित्या सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा सपाक्स के तीन सौ से अधिक कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्रीचौहान ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended