संजीवनी टुडे

कीर्ति आजाद भाजपा के नहीं हुए तो वे धनबाद की जनता का क्या होंगेः पीयूष गोयल

संजीवनी टुडे 01-05-2019 19:38:07


धनबाद। केंद्रीय कोयला एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल बुधवार को धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार पीएन सिंह के समर्थन में सभा की और नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पीएन सिंह के हैट्रिक लगाने के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार कीर्ति झा आजाद पर करारा हमला बोलते हुए कहा, जो अपने दल भाजपा का नहीं हुआ वह धनबाद की जनता का क्या होगा। केंद्रीय मंत्री गोयल बुधवार को धनबाद की श्रमिक नगरी भूली में चुनावी सभा में बोल रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धनबाद में अपनी पार्टी के नेताओं पर विश्वास नहीं किया और दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद को बुलाकर टिकट थमा दिया। ध्यान रहे कि कांग्रेस उम्मीदवार कीर्ति आजाद बिहार के दरभंगा से भाजपा के सांसद थे। उन्हें कांग्रेस धनबाद से चुनाव लड़ा रही है। भाजपा से दगाबाजी करने वाले को धनबाद की जनता को खारिज करना चाहिए। उन्होंने केंद्र में नरेंद्र मोदी की फिर से सरकार बनाने के लिए भाजपा उम्मीदवार पीएन सिंह को भारी मतों से लगातार तीसरी बार विजयी बनाने की अपील की। 

गोयल ने विपक्षी गठबंधन को महामिलावटी करार देते हुए कहा कि अगर महामिलावट की सरकार बनेगी तो ढीला होगा काम, रास्ते होगा जाम, नेता भरेंगे अपना गोदाम, गुंडा होंगे बेलगाम, फसल का नहीं मिलेगा दाम, गरीब और दलित होंगे गुमनाम। विकास पर लगेगा पूरा विराम। लूटपाट सरेआम और देशद्रोही को मिलेगा इनाम। परिवारवाद पर हमला बोलते हुए गोयल ने कहा, देश से ज्यादा गांधी परिवार को अपने की चिंता है। लालू परिवार ने तो भ्रष्टाचार में पीएचडी की है। शिबू सोरेन ने भी सिर्फ अपने परिवार के लिए ही किया है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ देश की सोचते हैं। 

इसीलिए उन्होंने किसानों को 6 हजार रुपये प्रति वर्ष देना शुरू किया। धनबाद के सिंदरी में छह हजार करोड़ की लागत से खाद कारखाना बनाया जा रहा है। इसका लाभ भी किसानों को मिलेगा। भूली की सभा में भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के साथ ही धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, विधायक राज सिन्हा, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, महामंत्री संजय झा, पूर्व जिलाध्यक्ष हरि प्रकाश लाटा, पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पांडेय आदि उपस्थित थे।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

पांच साल में बढ़ा 150 मिलिटन टन कोयले का उत्पादन
कोयला मंत्री गोयल ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पांच साल में कोयले के उत्पादन में 150 मिलियन टन की वृद्धि हुई है। जबकि कांग्रेस के 10 साल के कार्यकाल में मात्र 37 मिलियन उत्पादन बढ़ा था। उत्पादन बढ़ने से झारखंड को दोगुनी रॉयल्टी मिली है। धनबाद नगर निगम के साथ मिलकर हमने पेयजल की योजनाएं लाई है ताकि हर घर में नल से पानी पहुंचे। अगले 5 साल में मोदी की योजना पूरे देश के घर-घर में नल से जल पहुंचाने की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended