संजीवनी टुडे

सात संसदीय सीटों पर मतदान जारी, कई जगह ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की शिकायत

संजीवनी टुडे 06-05-2019 12:06:49


भोपाल। मध्य प्रदेश की सात लोकसभा सीटों पर मतदान का दौर जारी है। इस चरण में 110 उम्मीदवार मैदान में है। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की कतार लगने लगी हैं। महिलाएं और बुजुर्ग भी बढ़ चढ़ कर लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग ले रहे है। वहीं मतदान के साथ कई जगहों पर ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत सामने आ रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बैतूल संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। कुछ केन्द्रों पर 5 से 10 मिनट की देरी से वोटिंग शुरू हो पाई। बैतूल शहर के किदवई वार्ड मतदान केंद्र 67 की ईवीएम मशीन बन्द होने से माकपोल के बाद 45 मिनट तक मतदान शुरू नही हो पाया। मतदान करने पहुंचे मतदाता परेशान हुए। 

इसके साथ ही बैतूल के चन्द्रशेखर वार्ड मतदान केंद्र क्रमांक 93 की ईवीएम मशीन सुबह 7.30 बजे खराब हो गई। करीब 10 मिनट के बाद सुधार किया गया। बैतूल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उईके ने बैतूल के अर्जुन नगर में मतदान केंद्र क्रमांक 50 पर अपने परिवार के साथ पहुंचकर वोट डाला। वहीं दमोह में मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया वोट डालने मतदान केन्द्र पहुंचे। 

वोट डालने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए जयंत मलैया ने कहा कि इस बार पूरे बुंदेलखंड की सीटों पर भाजपा को ही जीत मिलेगी और नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को मतदान करें जो देश की सुरक्षा कर सकें, विश्व में देश का नाम और मान बढ़ा सके। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बतातें चले कि सात सीटों पर चल रहे मतदान में दिग्गजों की साख दांव पर लगी हुई है। पिछले चुनाव में ये सभी सीटें भाजपा के कब्जे में थी। इस बार मुकाबला टक्कर का हो गया है।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended