संजीवनी टुडे

मतदाताओं को डराने की कोशिश कर रही है तृणमूल : फुआद‌ हलीम

संजीवनी टुडे 19-05-2019 11:06:46


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर से चुनाव लड़ रहे वाम मोर्चा के उम्मीदवार फुआद हलीम ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल के लोग मतदान वाले क्षेत्रों में हिंसा कर मतदाताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। मतदान शुरू होने के बाद करीब एक घंटे के अंदर  अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने आरोप लगाया कि डायमंड हार्बर संसदीय क्षेत्र में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए बाहरी लोगों ने रातभर घूम-घूम कर मतदाताओं को डराने धमकाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल के लोगों ने बड़ी संख्या में अपराधियों को एकत्रित किया है। 

इन लोगों ने बाइक पर सवार होकर पूरे क्षेत्र में गस्ती लगाई है और मतदाताओं को डराया-धमकाया। उन्होंने राज्य के अन्य संसदीय क्षेत्रों का भी जिक्र किया और कहा कि कई जगहों से बमबाजी की खबर आ रही है तो कहीं से गोलीबारी की। ऐसा करके सत्तारूढ़ तृणमूल के लोग मतदाताओं को डराने -धमकाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन लोग डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हर जगह वाममोर्चा के पोलिंग एजेंट आम लोग एक साथ मिलकर तृणमूल के हिंसक रवैये का मुकाबला कर रहे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

राज्य प्रशासन पर अराजक तत्वों के साथ मिलकर हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए फुआद ने कहा कि यह बहुत जरूरी है कि लोग निष्पक्ष तरीके से निर्भय होकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें, इसकी व्यवस्था चुनाव आयोग कर सके। उन्होंने कहा कि मतदान से पहले आयोग ने बड़ी-बड़ी तैयारियों की बातें कही थी, व्यवस्थाओं के बारे में भी बताया गया था लेकिन सच्चाई यह है कि पूरी मशीनरी निष्क्रिय बनी हुई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended