संजीवनी टुडे

केंद्रीय गृहमंत्री बोले सपा-बसपा को मालूम था, साथ नहीं आएंगे तो तिनके की तरह उड़ जाएंगे

संजीवनी टुडे 26-04-2019 20:54:39


लखीमपुर खीरी। सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि राजनीति देश को बनाने के लिए होनी चाहिए। दुश्मन देश की आज हिम्मत नहीं कि वह भारत को आंख दिखा सके। यह बात केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को खीरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि आज हमारा देश जिस तरह से तरक्की कर रहा है। इस हिसाब से आने वाले समय में हमारा राष्ट्र टाप टेन की लिस्ट में तीसरे नम्बर पर पहुंच जायेगा। उन्होंने मंच से मोदी सरकार द्वारा चलाई गई तमाम योजनाओं के बारे मे अवगत कराते हुए कहा कि ऐसा नहीं कि इस तरह की योजनाएं पहले नहीं चल रही थीं, लेकिन इन योजनओं से लाभांवित कितने लोग हो रहे थे। भाजपा की सरकार में एक करोड़ 30 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास दिया गया। इसी तरह प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की तरह लाखों लोगों को गैस सिलिंडर वितरित किए गए।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

राजनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि अगर मेरी सरकार बनी तो राष्ट्रद्रोह का कानून समाप्त कर दिया जाएगा। कांग्रेस हमारे भारत देश को तोड़ने व कमजोर करने का काम कर रही है। हमें राष्ट्रीय द्रोह के कानून को और भी कठोर करना चाहिए, जिससे दुश्मनों की रूह कांप जाए। इसी तरह भाजपा की आंधी के चलते सपा-बसपा को गठबंधन करना पड़ा। उन्हें मालूम था कि अगर हम लोग साथ नहीं आए तो तिनके के तरह उड़ जाएंगे।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended