संजीवनी टुडे

सपा-बसपा गठबंधन ही अगला प्रधानमंत्री तय करेगा : मायावती

संजीवनी टुडे 05-04-2019 22:14:16


नागपुर। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने शुक्रवार को नागपुर की चुनावी रैली में बड़ा ऐलान किया। मायावती ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का फैसला उत्तर प्रदेश करता रहा है और इस बार भी करेगा । नतीजतन सपा-बसपा गठबंधन ही देश का अगला प्रधानमंत्री तय करेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

स्थानीय कस्तुरचंद पार्क मैदान पर आयोजित चुनावी जनसभा में मायावती ने कहा कि देश को आजादी मिलने के बाद से कांग्रेस पार्टी बहुत साल तक सत्ता में रही। लेकिन कांग्रेस ने गरीब, किसान, मजदूर, अल्पसंख्यक तथा पिछडे वर्गो के लिए कुछ नहीं किया। अपनी गलत नीतियों के चलते कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई है। वर्तमान में बीजेपी भी कांग्रेस की गलतियों को दोहरा रही है, जिसके चलते बीजेपी का भी सत्ता से बाहर जाना तय है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किए हुए सभी वादे धोखे साबित हुए हैं । बीजेपी ने अपने लाभ के लिए सत्ता का गलत इस्तेमाल किया है । नोटबंदी के बाद आंतकवाद पर लगाम लगाने की घोषणा की गयी थी लेकिन बीते दिनों में आतंकवादी घटनाओं में भी इजाफा हुआ है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मायावती ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हर गरीब के खाते में सालाना 72 हजार रुपये डालने की घोषणा की है, उनकी न्याय योजना को भी एक छलावा बताया । कहा कि देश को समस्या से निजात दिलाने के लिए स्थाई नौकरियां ही एकमात्र हल है। गठबंधन के सत्ता में आने के बाद हम सभी बेरोजगारों को स्थाई नौकरी प्रदान करेंगे। नागपुर की इस जनसभा में बीएसपी के महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा, मायावती के भांजे आकाश आनंद, विधायक अबू आजमी तथा इलाके के सपा-बसपा गठबंधन के साझा उम्मीदवार मौजूद थे। इस अवसर पर मायावती को हाथी की एक मूर्ति उपहार में दी गई। 

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended