संजीवनी टुडे

मोदी सरकार ने दर्जनों जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम जनमानस का रखा पूरा ख्याल: संजय सेठ

संजीवनी टुडे 17-04-2019 20:40:08


रांची। रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने दर्जनों जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आम जनमानस का पूरा ख्याल रखा है। उन्होने कहा कि आजादी के बाद गरीबों का यदि सबसे अधिक किसी ने ख्याल रखा है, तो मोदी सरकार ने।

सेठ बुधवार को टाटीसिल्वे के आदर्शनगर, नामकुम के टाटी बस्ती, महिलौंग और जोरार में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच वर्ष में पूरे विश्व में देश का गौरव बढाने का काम किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अब हमे इस चुनाव में अपने वोट के माध्यम से यह तय करना है कि हम देश में मजबूत सरकार चाहते हैं या मजबूर सरकार। उन्होने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश अब आगे बढ चुका है। इस दौरान टाटीसिल्वे के आदर्श नगर में आयोजित एक बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम जनता की ओर से संजय सेठ का अभिनंदन किया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस मौके पर खिजरी विधायक रामकुमार पाहन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय निर्माण जैसी जन कल्याणकारी योजनाएँ चलाकर आम आदमी के जीवन में बदलाव लाया है। इस अवसर पर 20 सूत्री उपाध्यक्ष जैलेंद्र कुमार, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर आदि उपस्थित थे।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended