संजीवनी टुडे

रोडशो में मुख्यमंत्री ने बताई कमल की ताकत,आतंकवाद भी खाता है खौफ

संजीवनी टुडे 04-05-2019 21:23:07


करनाल। करनाल में गर्मी का पारा शनिवार को राजनीतिक पारा से ऊपर नहीं हो सका। मुख्यमंत्री ने एक ही दिन में चार कार्यक्रम करके करनाल के चुनाव को वन-वे करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी। असंद में आयोजित रोड शो में उत्सहित युवाओं और भारी भीड़ को देखकर सीएम बोले ईवीएम मशीन को इतना भर दो कि 9 बजे ही रिजल्ट वन-वे की तरह हो जाए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केसरिया झंडों और मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा असंध
बताते चलें कि शनिवार को मुख्यमंत्री ने करनाल लोकसभा क्षेत्र के घंरोंडा, कुंजपूरा, तरावडी में जनसभा के बाद शाम को असंध में रोड शो करके अपनी ताकत दिखाई। रोड शो में उत्साहित युवा मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। वंदेमातरम और केसरिया झंडों से पटा हुआ असंद शहर नारों से गूंज उठा। मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत किया गया। सीएम ने भी लोगों के स्वागत का आभार जताया और ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। खास बात यह है कि रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने रोड शो का मतलब भी लोगों को समझाया। लोगों को जेहन में कमल का बटन बस जाए इसलिए सीएम ने कहा रोड शो का मतलब समझाते हुए कहा लोकसभा चुनाव के सात दिन रह गए हैं आप लोग जैसे आज एकत्रित हुए हैं उसी तरह 12 मई को खुद और अपने रिश्तेदारों, दोस्तों को लेकर बूथ तक पहुंचे।

कमल के बटन से निकलती हैं कई योजनाएं
इस बार असंध में सीएम ने अलग ही नारा लगवाया। उन्होंने मई-12 बीजेपी दोबारा। रोड शो में सीएम खट्टर ने कहा कमल का एक बटन दबाने से कई योजनाएं बाहर आती हैं। उन्होंने कमल का बटन ही भारत को महाशक्तिशाली देश बनाएगा। उन्होंने कहा इस कमल के प्रभाव से आज मसूद अजहर जैसा राक्षस अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित हुआ है। सीएम ने कमल के फूल के बटन के महत्व को समझाते हुए कहा एक बटन में इतनी खूबियां है जिसे गिनवाना आसान नहीं है। केंद्र में मोदी और हरियाणा में मनो कर रहे हैं गरीबों की सेवा जनता से अपील करते हुए कहा सीएम ने कहा विपक्ष के लोग आकर आपके सामने इधर उधर की बातें करेंगे। उनके छलावा में नहीं आना है। क्योंकि आप लोग उनका शासन देख चुके हैं। उन्होंने केंद्र में मोदी और हरियाणा में मनोहरलाल जनता की सेवा में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा 23 मई को 9 बजे ही चुनाव का परिणाम वन-वे ट्रैफिक की तरह भाजपा के पक्ष में होना चाहिए। 

रोड शो से पहले सीएम ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोड़ शो से पहले जेपीएस अकेडमी में कार्यर्ताओं को सम्बोधित किया। लोकसभा चुनाव जीत में शक्ति केंद्र पालक से लेकर पन्ना प्रमुख व बूथ कार्यकर्ताओं की भूमिका के महत्व को भी सीएम ने समझाया। उन्होंने कहा कार्यकर्ता घर घर जाकर कमल का बटन दबाने के लिए लोगों को प्रेरित करें।

रोड शो का असंध में जगह-जगह किया गया स्वागत 
मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं और जोश से लबालब युवाओं के साथ असन्ध शहर में रोड़ शो शुरू किया। जगह जगह पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। रोड़ शो जेपीएस अकेडमी से शुरू होकर सिंह होटल के पास पहुंचा तो वहां पर पंजाबी बिरादरी व बार एसोसिएशन के द्वारा स्वागत किया गया। इसके बाद ब्रह्माकुमारी आश्रम के पास ब्रह्माकुमारी संगत व सेन समाज ने जोरदार स्वागत किया। नई अनाज मंडी असन्ध के पास मंडी एसोसिएशन व राइस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने स्वागत किया तथा सरकारी अस्पताल के पास जेसी कालेज कमेटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने रोड शो में सीएम का स्वागत किया। रोड शो नानकपुरा चौक पर पहुंचा तो रेत बजरी एसोसिएशन के नीकू, गोरखा व वार्ड 6 के पार्षद सविंद सिंह ने स्वागत किया, आनन्द पुर कुटिया में आई हुई संगत ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया व संजय भाटिया को आशीर्वाद दिया। इसी प्रकार भाजपा कार्यालय के पास नगर पालिका चेयरमैन दीपक छाबड़ा ने अपने पार्षदों व भट्टा एसोसिएशन के साथ स्वागत किया। सालवन रोड़ व डाकखाना मार्किट के पास विभिन्न संस्थाओं सी टी क्लब, दादा खेड़ा, गणेश मंदिर संस्था, दवाई एसोसिएशन, फोटोस्टेट एसोसिएशन,रविदास मंदिर कमेटी,शिवालय मन्दिर कमेटी, काली माता मंदिर कमेटी ने स्वागत किया।

आरे वाली गली पर श्री कृष्ण कृपा समिति, गौशाला कमेटी व आरा एसोसिएशन के प्रतिनिधि महेंद्र, धर्मबीर जांगड़ा, आदर्श गारमेंट्स की ओर से पूर्व पार्षद सुशील, डॉ चंद्र मोहन वाली गली में राजेन्द्र टक्कर ने शूज एसोसिएशन, की ओर से स्वागत किया। गीता मन्दिर, मेन चौक के पास रामगढ़िया कमेटी, सुखदेव सर्राफ मंडल प्रधान ने किरयाना एसोसिएशन, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से स्वागत किया। मिगलानी चैक पर ब्लॉक समिति चेयरमैन सीमा देवी, फर्नीचर, हलवाई, ठेकेदार एसोसिएशन, असंध बस स्टैंड पर राधा स्वामी सत्संग ब्यास कमेटी की ओर से मोहन छाबड़ा, प्राॅपर्टी एसोसिएशन मा. रामलाल, ओढ़ समाज की ओर से रामकिशन ओढ़ ने स्वागत किया । इसके बाद बस स्टैंड पर भाजपा रोड़ शो का समापन किया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

रोड शो में ये नेता और कार्यकर्ता रहे मौजूद
रोड शो में असन्ध मंडल अध्यक्ष दीपक छाबड़ा, मार्किट कमेटी के चेयरमैन गुलाब मूनक, उपचेयरमैन रमेश गर्ग, कष्ट निवारण समिति सदस्य ब्रिज मोहन टक्कर, ब्लॉक समिति चेयरमैन सीमा अड़ाना, सुनीता, सीमा जांगड़ा, मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह, ओ बी सी मोर्चा प्रधान धर्मबीर जांगड़ा, एससी मोर्चा अध्यक्ष रामकिशन ओढ़, नगर पालिका पार्षद बालक सिंह, हरीश शर्मा, राजेन्द्र पार्षद, युवा भाजपा नेता हरप्रीत सिंह आदि मौजूद रहे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended