संजीवनी टुडे

कानपुर की जनसभा से योगी आदित्यनाथ की दहाड़- कांग्रेस, सपा-बसपा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:39:01


कानपुर। आजादी के बाद से कांग्रेस ने सिर्फ अपने खजाने को भरा है। वहीं प्रदेश की पिछली सपा और बसपा सरकार ने भी यही काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी योजनाएं संचालित की उसका लाभ गरीबों को पारदर्शी तरीके से मिला। ये बातें रविवार को घाटमपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि अबकी बार पहला ऐसा लोकसभा चुनाव है जब उम्मीदवार मौन हो गया है और देश का जागरुक मतदाता देश के लिए चुनाव लड़ रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके पीछे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया देश हित में काम है। प्रधानमंत्री ने जो भी जनता से वादा किया था उससे अधिक करके दिखाया। इसकी तुलना जब आप लोग अन्य प्रधानमंत्रियों से करेंगे तो स्वतः पता चल जाएगा कि कितना बड़ा अंतर है। मोदी जी ने कहा था कि मेरी सरकार देश में कोई भी योजना लाएगी तो मजहब या जाति देखकर उसका लाभ नहीं देगी। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार जाति विशेष वर्ग के पक्ष में ही बोलती आई है और यही उनके सत्ता पाने का फार्मूला था, जबकि मोदी सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखकर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत रही है। 

इसी के चलते अब देश की जनता कांग्रेस की असलियत को समझ गयी और ऐसी तुष्टीकरण करने वाली पार्टी को दरकिनार कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अकबरपुर लोकसभा सीट के सभी मतदाताओं से अपील करता हॅूं कि जाति और धर्म को छोड़ विकास के लिए मतदान करें।

 

29 अप्रैल को भाजपा उम्मीदवार व सिंटिंग सांसद देवेन्द्र सिंह भोले के पक्ष में कमल का बटन दबाकर आर्शीवाद दें। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री सतीश महाना, विधायक कमल रानी वरुण, विधायक अभिजीत सिंह सांगा आदि मौजूद रहें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुख्यमंत्री ने सपा बसपा और रालोद पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा शून्य पर पहुंच गयी थी, जिससे बसपा सुप्रीमो मायावती घबरा गयी और सपा भी घबरायी हुई थी क्योंकि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने अखिलेश सरकार को पूरी तरह से नकार दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर चल रही है और देश के विभिन्न प्रदेशों में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता का सामान्य भाव जो सामने आया है। वह है देश की जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है। 

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now
Recommended