संजीवनी टुडे

आतंकियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, राजनीतिक दलों के नेताओं ने की निन्दा

संजीवनी टुडे 05-05-2019 12:36:54


श्रीनगर। अनंतनाग-पुलवामा संसदीय सीट के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान से दो दिन पूर्व आतंकियों ने भाजपा नेता की हत्या की गोली मार हत्या कर दी। इस घटना की सभी राजनीतिक दलों ने कड़ी निन्दा की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शनिवार रात आतंकियों ने अनंतनाग जिला के भाजपा उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर उर्फ अटल गुल पुत्र अब्दुल करीम मीर की गोली मारकर हत्या कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है।

पुलिस के मुताबिक भाजपा जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर पुत्र अब्दुल करीम मीर शनिवार रात जब घर डुरू पहुंचे। तभी वहां आये कुछ आतंकियों ने परिवार को लोगों को एक तरफ खड़ा कर मीर को गोलियाों से भून डाला। बाद में उनकी कार लेकर फरार हो गए। परिजन उन्हें अनंतनाग जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला, पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र शर्मा सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने की कड़ी निंदा की है।

अनंतनाग-पुलवामा संसदीय सीट के भाजपा उम्मीदवार एमएलसी सोफी यूसुफ ने कहा कि मीर कश्मीर में भाजपा के एक मजबूत स्तंभ थे जो हमेशा से आतंकियों के निशाने पर थे। वे वर्ष 2008-2014 में डुरू विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि कुछ माह पूर्व किश्तवाड़ में भी आतंकियों ने भाजपा नेता परिहार बंधुओं की हत्या करने के बाद आरएसएस नेता चन्द्रकाम की भी गोली मारकर हत्या की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended