संजीवनी टुडे

मतदान करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री को घेरकर नारेबाजी, फेंका बम

संजीवनी टुडे 19-05-2019 14:05:57


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मतदान करने पहुंचे आसनसोल से निवर्तमान भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को घेरकर नारेबाजी की गई। उनके चले जाने के बाद इलाके में बमबाजी किये जाने की भी खबहर है।  रविवार सुबह 11:45 बजे के करीब बाबुल सुप्रियो उत्तर कोलकाता संसदीय क्षेत्र के विधान सरणी स्थित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए आए थे। 

आरोप है कि क्षेत्र में विद्यासागर कॉलेज के पास बाबुल सुप्रियो की मौजूदगी की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और उन्हें घेर कर नारेबाजी करने लगे। बाबुल सुप्रियो को घेरकर उनके साथ कथित तौर पर धक्कामुक्की की कोशिश की गई।

बाबुल ने कहा कि तृणमूल के लोगों की यही संस्कृति है कि विपक्ष के किसी को भी देखते ही हमला कर दो। बंगाल में ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि ममता ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इंच-इंच का बदला लूंगी। उसके बाद उनके कार्यकर्ताओं का इस तरह से हिंसक होना लाजमी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है। इधर बाबुल सुप्रियो के जाने के बाद विधान सरणी इलाके में ट्राम लाइन पर बमबारी की गई। सूचना मिलने के बाद क्विक रिस्पांस टीम मौके पर पहुंची और हालात को जैसे-तैसे संभाला है। यहां मीडिया कवरेज कर रहे हैं मीडिया कर्मियों पर भी तृणमूल के लोगों ने हमला किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended