संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

संजीवनी टुडे 14-04-2019 01:45:00


कठुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सीमावर्ती इलाकों से लेकर हाईवे तक नाकेबंदी बढ़ाई गई है। शनिवार को शहर कठुआ के साथ-साथ जम्मू पठानकोट हाईवे पर विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने नाके लगाए जहां छोटे बड़े वाहनों को रोक कर उनकी तलाशी ली गई। सीमावर्ती इलाके को हाईवे से जोड़ने वाले संपर्क मार्गों पर भी पुलिस द्वारा नाके लगाए गए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सेना और अर्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती भी बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर सभी सुरक्षा एजेंसियां अपनी ओर से सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने में जुटी हैं। शनिवार को कठुआ शहर में सुरक्षा एजेंसिंयों ने रिहस्ल कर अपने -अपने स्थानों को चयन किया। रैली स्थल के आसपास सुरक्षा दो दिन पहले से ही कड़ी कर दी गई थी। गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों से सुरक्षा एजेंसिंयों द्वारा हाई अलर्ट जारी किया गया है और उपर से प्रधानमंत्री की रैली एक बड़ी चुनौती बन चुकी है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 प्रधानमंत्री की रैली की सुरक्षा में आईटीबीपी, सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस सहित कई अन्य एजेंसियां तैनात की गई हैं। रैली स्थल पर आम जनता के लिए दो गेट रखे गए हैं जिसमें एक तरफ महिलाएं दाखिल होंगी और दूसरे गेट से पुरूष एंट्री करेंगे। वीवीआईपी के लिए अलग से रास्ता बना रखा है। 

More From loksabhaelection

Trending Now