संजीवनी टुडे

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह से मुकाबले की पूरी तैयारी, 23 को नामांकन जमा करेंगी

संजीवनी टुडे 18-04-2019 19:35:52


भोपाल। मध्यप्रदेश की हाईप्रोफाईल और भाजपा का गढ़ मानी जाने वाली लोकसभा सीट भोपाल से कांग्रेस के दिग्गज नेता और 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह से मुकाबले के लिए साध्वी प्रज्ञा सिंह पूरी तरह तैयार हैं। वे आगामी 23 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। यह बातें उन्होंने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कही।

गौरतलब है कि भाजपा ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है। साध्वी बुधवार की रात उज्जैन पहुंची और भगवान महाकाल के दर्शन कर अपनी जीत की कामना की। उज्जैन से लौटने के बाद गुरुवार को सुबह मीडिया के सवालों का जवाब देेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धर्म और देश पर जो कुठाराघात किया है, मैं इन्ही सब मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जाऊंगी। हम धर्मयुद्ध के लिए निकले हैं। मैं किसी चीज को कठिन नहीं मानती। लक्ष्य लेकर निकली हूं, जीत हासिल होगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा ने देश का जो विकास किया है, वह जन-जन तक पहुंचा है, लेकिन कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने तीन महीनों में ही जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। जल्द ही सरकार की सच्चाई सामने आएगी। मैं लोगों को भ्रमित नहीं करना चाहती, जो बोलूंगी वही करूंगी।

 

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मुझे इतना प्रताडि़त किया है, मुझे तोडफ़ोड़ दिया है। वो तो चाहती ही नहीं कि मैं जिंदा रहूं। दिग्विजय सिंह को जल्द सबूत मिलेंगे कि किस तरह मुझे प्रताडि़त किया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुझे आतंकवादी कहा गया। मेरे भगवा पर सवाल उठाए। मेरे साथ जो हुआ, वह किसी के साथ भी हो सकता है। मैं ऐसे ही मुद्दों के साथ ही जनता के बीच जाऊंगी। मैं शांति की स्थापना के लिए निकली हूं। संत शांति की बात ही करते हैं। मैं इस देश के लिए जीती और मरती हूं। मुस्लिम मतदाताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि सब धरती पुत्र हैं, सभी आनंदपूर्वक रहे।उन्होंने बताया कि वे आगामी 23 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में अब कोई देरी नहीं होगी। उनकी तैयारी हो चुकी है।

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now