संजीवनी टुडे

राजद प्रदेश अध्यक्ष राणा ने दिया विवादित बयान, कहा-पाकिस्तान-बांग्लादेश की तरह नये देश निर्माण की बू आ रही है

संजीवनी टुडे 21-04-2019 21:07:07


रांची। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने विवादित बयान दिया है। रविवार को लातेहार पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो स्थिति उत्पन्न हुई है, उससे पाकिस्तान और बांग्लादेश की तरह नये देश निर्माण की बू आ रही है। भाजपा की नजर में राष्ट्रवादी वही है जो जनेऊ पहने और चूंदी रखे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राणा ने भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी को लालू यादव से डर लगता है। यही वजह है कि लालू यादव के खिलाफ सरकार दमनात्मक नीति अपनाए हुए है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता के इस बयान पर कि राजद का संचालन जेल से हो रहा है, का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का आरोप पूरी तरह निराधार है। 

अब लालू यादव का तेज उनके बेटे तेजस्वी यादव ने संभाल रखा है। बीजेपी अपने दमनात्मक नीति के सहारे लालू यादव को हतोत्साहित करना चाह रही है। सरकार के इशारे पर जेल प्रशासन ने लोगों को अब लालू यादव से मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। इसके खिलाफ वे राज्यपाल से मिलेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितना जोर लगा ले, लालू यादव को हतोत्साहित नहीं कर सकती है। चतरा लोकसभा से सुभाष यादव की विजय भारी बहुमत से होगी। मौके पर प्रवक्ता मनोज कुमार, लक्ष्मण यादव, कन्हाई पासवान, रंजीत यादव, अयूब अंसारी, मो. साजिद, जयप्रकाश यादव, प्रदीप यादव समेत कई लोग उपस्थित थे। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended