संजीवनी टुडे

भाजपा कार्यकर्ताओं की लाश पर ही हो सकता है आरक्षण समाप्त: निशिकांत दुबे

संजीवनी टुडे 21-04-2019 15:40:12


रांची। गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार व वर्तमान सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की लाश पर ही आरक्षण समाप्त हो सकता है। जब तक भाजपा के कार्यकर्ता जिंदा हैं तब तक आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता है। 

उन्होंने कहा कि एससी-एसटी ही नहीं, बल्कि ओबीसी के हित की भी बात भाजपा करती है। इसका जीत जगता उदाहरण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि देश में पिछड़ा वर्ग आयोग गठन का मसला कांग्रेस ने 18 सालों तक लटकाए रखा क्योंकि उनका बहुमत राज्यसभा में नहीं था।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा उम्मीदवार निशिकांत ने गोड्डा में एक चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव की तरह इस बार भी ऐसा भ्रम फैलाया जा रहा है कि भाजपा आरक्षण को समाप्त कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उल्लेखनीय है कि निशिकांत दुबे ने पिछला लोकसभा चुनाव लगभग एक लाख मतों से जीता था।

ु

 दूसरे नंबर कांग्रेस के फुरकान अंसारी थे, जबकि तीसरे स्थान पर झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के प्रदीप यादव थे। इस बार गोड्डा लोकसभा सीट विपक्षी गठबंधन के कोटे में चली गई है। इससे टिकट से वंचित रह गये कांग्रेस के फुरकान अंसारी नाराज चल रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने गोड्डा सीट पर दोस्ताना संघर्ष की बात कही है। साथ ही पार्टी आलाकमान से गोड्डा लोकसभा सीट पर चतरा की तरह दोस्ताना संघर्ष के लिए इजाजत लेने का प्रयास कर रहे हैं। इस संबंध में कांग्रेस हाईकमान से सहमति लेने के लिए वे 22 अप्रैल को दिल्ली जाने वाले हैं। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended