संजीवनी टुडे

हार के डर से राहुल गांधी बौखला गये, झूठ-फरेब की कर रहे राजनीति: पीयूष गोयल

संजीवनी टुडे 30-04-2019 20:48:41


वाराणसी। केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव में भाजपा की भारी बढ़त देख बौखलाएं राहुल गांधी झूठ-फरेब की राजनीति पर उतर आये हैं। मंगलवार की शाम शहर में आये रेलमंत्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावी मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। रेलमंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता पर उठे विवाद को हवा देते हुए कहा कि दोहरी नागरिकता के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष जबाब दे और देश से माफी मांगे। हाल में ही राहुल गांधी के प्रधानमंत्री को लेकर दिये गये बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष झूठ का प्रचार बंद कर अब मान ले ​कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सर्वोत्तम नेता हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बचाव में प्रियंका गांधी के बयान पूरा हिंदुस्तान जानता है कि राहुल हिंदुस्तानी हैं के सवाल पर रेलमंत्री ने कहा कि दोहरी नागरिकता के दस्तावेज ही इसका जबाब हैं। राहुल गांधी को गृहमंत्रालय के नोटिस का जवाब देना हैं। रेलमंत्री ने चार चरणों में 300 संसदीय सीटों पर हुए मतदान का हवाला देकर कहा कि भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। भाजपा और सहयोगी दलों को 2014 से भी अधिक सीटे मिलेगी। रेलमंत्री ने पिछले पांच सालों में काशी में हुए विकास का विस्तार से जानकारी देकर कहा कि विश्व की सबसे प्राचीन शहर आधुनिक शहर बनने की ओर कदम बढ़ा रहा हैं। 

शहर में स्वास्थ्य,चिकित्सा,स्वच्छता का हवाला देकर उन्होंने कहा कि काशी में 70 सालों के बाद विकास का इतिहास रच पीएम मोदी के अगुवाई में कीर्तिमान भी स्थापित हुआ हैं । शहर विकास का रोल माडल बन रहा है। वार्ता के दौरान दो बार बिजली कटने पर पत्रकारों के सवालों के बौछार के बीच रेलमंत्री ने बताया कि देश और प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में बिजली उपलब्ध हैं।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

पहले 12000 मेघावाट बिजली की खपत होती थी। अब बढ़कर कर 17000-18000 हो गई है। बिजली में और निवेश बढ़ाया जायेगा। उन्होंने बताया कि सौभाग्य योजना में पूरे देश के हर गांव और मजरे तक बिजली पहुचाई जा रही है। 25 लाख करोड़ से इस योजना को अपग्रेड भी किया जायेगा। वार्ता में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और वाराणसी लोकसभा प्रभारी आशुतोष टंडन भी मौजूद रहे।

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended