संजीवनी टुडे

चुनाव में राफेल मुद्दा ही नही था- गडकरी

संजीवनी टुडे 23-05-2019 22:10:08


नागपुर। नागपुर संसदीय क्षेत्र से लगातार दूसरी बार जीत की ओर अग्रसर हो रहे केंन्द्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने लोकसभा चुनाव में राफेल को मुद्दा मानने से इन्कार किया है। अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि राफेल कांग्रेस के लिए मुद्दा हो सकता है, लेकीन देश कि जनता के लिए यह मुद्दा नहीं था। लोगों ने सरकार के विकास के काम को देखते हुए मतदान किया है। 

देश कि जनता को धन्यवाद देते हुए गडकरी ने बताया कि कांग्रेस ने बीते 50 वर्षों में जितना काम नहीं किया, उतना हमारी सरकार ने पांच वर्षों में कर के दिखाया। जिसके चलते जनता का विश्वास जितने में हम सफल हुए। कांग्रेस के जमाने में हुए कॉमन वेल्थ गमे, टुजी और कोयला घोटालों का असर 2014 के चुनाव में दिखाई दिया। भ्रष्टाचार से तंग आकर लोगों ने एनडीए को सत्ता सौपी थी, वही इस बार के चुनाव में हमारी सरकार ने जो काम कर के दिखाए उस पर लोगों ने विश्वास जताया है। चुनाव के दौरान विरोधियों की गिरती भाषा पर तंज कसते हुए गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता बल्कि देश का होता है। ऐसे में प्रधानमंत्री को चोर कहना लोगों को रास नहीं आया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

नतीजतन बद्जुबानी करने वालों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। इसका असर हमें चुनाव नतीजों में देखने को मिल रहा है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार को ईवीएम पर दिए बयान का गडकरी ने स्वागत किया है। गडकरी ने कहा कि पवार ने ईवीएम की विश्वसनियता और युपीए की हार को स्वीकारना सकारात्मकता का परिचायक है। पानी संकट पर गडकरी ने कहा कि फिलहाल देश में पानी की समस्या एक बड़े संकट के रूप में उभर कर सामने आ रही है। जल समस्या से निपटना हमारी सरकार की प्राथमिकता होगी। बीते पांच वर्षों में हमने बंद पड़े हुए तथा धीमी गति से चल रहे प्रोजेक्टस को आगे बढ़ाने के काम किए हैं। गडकरी ने बताया कि भविष्य में वॉटर-ग्रीड हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। देश की आबादी के लिए जरूरी पानी उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended