संजीवनी टुडे

आरा में आर के सिंह के रोड शो में उमड़ा कार्यकर्ताओं का जनसैलाब

संजीवनी टुडे 17-05-2019 17:09:15


आरा। भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने बतौर एनडीए प्रत्याशी शुक्रवार को तपती धरती और गर्म हवाओं के थपेड़ों के बीच हजारों एनडीए कार्यकर्ताओ के साथ आरा में रोड शो कर कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के बीच नया उत्साह और उमंग जगा दिया है। चुनाव प्रचार के आखरी दिन एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह के साथ भाजपा,जदयू और लोजपा के झंडों के साथ हजारों कार्यकर्ताओं ने आरा शहर के प्रमुख इलाकों में सड़कों पर उतर कर जीत का शंखनाद किया। रोड शो में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी शामिल हुए। एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह की जीत को लेकर हजारों युवकों ने मोटरसाइकिल जुलूस भी निकाला और नरेंद्र मोदी व आर के सिंह जिन्दाबाद के नारे लगाए। 

पूरा शहर मोदी -मोदी के जयकारों से गूंज उठा। भीषण गर्मी के बावजूद आर के सिंह के रोड शो में जबरदस्त भीड़ रही और कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर रहा। रोड शो की समाप्ति पर एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह ने मतदाताओं से अपील की है कि  19 मई को सबसे पहले मतदान केंद्र पर पहुंच कर मतदान करें।अपने आसपास के लोगों से मतदान करावें और उसके बाद ही बाकी  कोई काम करें। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव देश की मजबूती और सुरक्षा का चुनाव है।इस बार का चुनाव देश की प्रगति और विकास का चुनाव है। आर के सिंह ने कहा कि मैंने आरा संसदीय क्षेत्र का विकास जाति और धर्म देखकर नही किया और यही कारण है कि मेरी जीत को लेकर हर जाति और धर्म के लोग लगे हुए हैं। 

मेरी जीत को लेकर सब लगे हैं और सबकी इच्छा है कि मैं जीत कर लोकसभा पहुंचूं। इसलिए मेरी जीत में कहीं कोई संदेह नही है किंतु जीत को रिकार्ड जीत में बदलना है ताकि केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें तो मैं आरा के विकास के लिए स्पेशल पैकेज ला सकूं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में मैंने आरा के विकास के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किये हैं।  अगले पांच साल में विकास के वो काम कर दूंगा जिससे आरा विकास के मामले में राष्ट्रीय मानचित्र पर दिखने लगेगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रोड शो की समाप्ति पर आर के सिंह ने आरा की जनता को उनका सजग प्रहरी और मजबूत चौकीदार बताते हुए कहा कि पांच साल में आपकी उम्मीदों पर बिल्कुल खरा उतरा हूँ और आगे भी खरा उतरूंगा। उन्होंने 19 मई को कमल पर बटन दबा कर आरा और देश की प्रगति के लिए अपनी जिम्मेवारियों को पूरा करने की अपील की । रोड शो में भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह,बिहार विधान सभा के पूर्व उपाध्यक्ष और आरा के पूर्व विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह,पूर्व विधायक भाई दिनेश,आशा देवी सहित कई नेता शामिल थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended