संजीवनी टुडे

देश से गरीबी वही हटा सकता है, जिसने करीब से देखी हो गरीबी : अमित शाह

संजीवनी टुडे 19-04-2019 22:47:53


मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश में गरीबी वहीं हटा सकता है, जिसने गरीबी देखी हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी करीब से देखी है, इसलिए गरीबी सिर्फ वहीं हटा सकते हैं। उन्होंने गरीबी हटाने के लिए बारामती से कांचन राहुल कुल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है और कहा कि कांचन की जीत से ही नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे । 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अमित शाह शुक्रवार को बारामती में भाजपा-शिवसेना-रासप (राष्ट्रीय समाज पक्ष) के उम्मीदवार कांचन राहुल कुल के प्रचार में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गरीबी किसी भी कीमत पर शरद पवार-राहुल गाँधी की कंपनी खत्म नहीं कर सकती। इन लोगों ने अपने परिवार से आगे जाकर जनता के लिए कुछ नहीं किया है। शरद पवार ने सिर्फ अपने परिवार के लिए काम किया है। 

शाह ने शरद पवार पर तंज करते हुए कहा कि पवार बताएं कि उन्होंने महाराष्ट्र की जनता के लिए क्या किया है? शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने परिवारवाद को समाप्त करने का काम किया है। नेहरु परिवार की 5 पीढिय़ां तो देश पर राज करती रहीं। इन लोगों ने गरीबी हटाने का आश्वासन दिया, लेकिन गरीबी नहीं हटीं। राहुल गांधी फिर से गरीबी हटाने का झूठा आश्वासन दे रहे हैं। 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही अर्थों में गरीबी हटाने का काम किया है। पिछले 5 वर्षों में करोड़ों युवकों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम प्रधानमंत्री ने किया है। करोड़ों लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन, शौचालय, बिजली कनेक्शन, घर देने का काम प्रधानमंत्री ने किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अमित शाह ने कहा कि देश को सुरक्षित रखने, पाकिस्तान को करारा जवाब देने, देश की प्रतिष्ठा बढ़ाने का काम शरद पवार-राहुल गांधी कंपनी नहीं कर सकती है। यह काम सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं। 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended