संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 0 / 543

Party Name Lead Won Last Election
BJP+ 0 0 336
Congress+ 0 0 60
Other 0 0 147
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से शुरू होकर बिरसा चौक तक होगा पीएम मोदी का रोड शो

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:07:19


रांची। इस लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार झारखंड आ रहे हैं। वे 23 मार्च को भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो और जनसभा करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। रोड शो के दौरान सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान मौजूद रहेंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल की शाम सात रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। रांची लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ के समर्थन में एयरपोर्ट से रोड शो शुरू करेंगे। यह रोड शो बिरसा चौक पर समाप्त होगा। इसके बाद वे वहां से सीधे राजभवन जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 24 अप्रैल को वे लोहरदगा जायेंगे। वहां भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुदर्शन भगत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

लोहरदगा की जनसभा दिन के 11 बजे से है। संभावना है कि 24 अप्रैल की सुबह लोहरदगा जाने से पहले यहां भाजपा के पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री की बैठक भी हो सकती है। लोहरदगा से वे पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए निकल जाएंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रांची पुलिस के अलावा अतिरिक्त अफसर और जवान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगाए जा रहे हैं। सभी अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति 21 अप्रैल से 24 अप्रैल के लिए की गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रांची के चार एसपी के अलावा चार अतिरिक्त एसपी संध्या रानी मेहता (एसपी विशेष शाखा), प्रियंका मीना (एसपी एससीआरबी), मनोज रतन चोथे (एसपी सीआईडी) और नौशाद आलम अंसारी (एसपी संचार एवं तकनीकी सेवा) और 10 अतिरिक्त डीएसपी रविकांत भूषण, बचनदेव कुजूर, प्रफुल्लित कुजूर, किशोर कुमार रजक, अभय कुमार झा, राजकुमार मेहता, नवीन चंद्र दास, रंजीत कुमार लकड़ा, कपिंद्र उरांव और रजत मणिक बाखला की तैनाती की गई है। रांची के सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के लिए एक बैठक कर विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिए हैं। प्रधानमंत्री का दौरा देखते हुए पूरे शहर में गहन चेकिंग अभियान चलाने, होटलो-लॉजों की तलाशी लेने के निर्देश दिए गए हैं। 

More From loksabhaelection

Loading...
Trending Now